logo

  • 20
    09:38 am
  • 09:38 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Anupamaa: छोटी अनु के लिए अनुज रोकेगा अनुपमा की उड़ान! फैंस बोले- सब्र की हद पार हो चुकी है....

टीवी सीरियल अनुपमा में माया की अचानक मौत ने कपाड़िया और शाह फैमिली को साथ खड़ा कर दिया है. जहां बरखा, माया की मौत का सच जानने की कोशिश करती दिख रही है तो वहीं अनुपमा के विदेश जाने के फैसले पर शाह फैमिली और गुरुमां परेशान नजर आ रही हैं कि वह क्या फैसला लेगी. हालांकि अब तक अनुज उसका साथ देता दिख रहा है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में अनुज अपनी बेटी छोटी अनु के लिए अनुपमा को विदेश जाने से रोकता हुआ दिख सकता है. ऐसा हम नहीं बल्कि अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो कह रहा है. 

 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अनुपमा छोटी अनु को दिलासा देती और उसका ख्याल रखती है, जिसे अनुज और शाह परिवार देखता है. इसे देखकर वनराज, काव्या से कहता है कि इस बार अनुज, अनुपमा को विदेश जाने नहीं देगा. जबकि छोटी अनु को डिस्टर्ब ना हो इसके लिए अनुपमा के फोन पर मालती देवी के आती हुई कॉल को अनुज काट देता है. इसे अनुपमा देख लेती है. 

 

एक यूजर ने लिखा, माया की मौत का सच छिपाने की जरुरत क्या है. दूसरे यूजर ने लिखा, आप लोग इस सीरियल से मूर्ख बन रहे हैं. सब्र की एक सीमा होती है, जो मुझे लगता है कि टूट गई है. ऐसे ही फैंस ने अपना सीरियल के ट्रैक पर गुस्सा जाहिर किया है जबकि लोग अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी को एक बार फिर परफेक्ट बनाने की बात कहते दिख रहे हैं. 

 

 

 

  •  

You can share this post!

Comments

Leave Comments