logo

  • 20
    11:22 am
  • 11:22 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Jawan: एक्साइटेड फैन्स ने थियेटर के बाहर की दही हांडी, इसमें एक चीज थी बिल्कुल अलग

शाहरुख खान की मचअवेटेड फिल्म जवान फाइनली थियेटर्स में आ गई है. शाहरुख खान के फैन्स इसे ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. यह फिल्म जन्माष्टमी के शुभ मौके पर रिलीज हुई तो फैन्स सिनेमाघरों के बाहर दही हांडी करते नजर आ रहे हैं और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक फैन पेज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "आज भारत में दो त्योहार हैं #जन्माष्टमी और #शाहरुख खान मूवी डे. दोनों के लिए खूब जश्न होगा. #जवान." इन वीडियोज में फैन्स की एक्साइटमेंट देखने लायक है. इससे पता चलता है कि वे शाहरुख खान के कितने लॉयल फैन्स हैं. इस दही हांडी की खास बात ये थी कि इसमें कोई मटकी नहीं फोड़ी गई थी बल्कि एक झंडा लहराया गया था.

 

 

शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर और रिद्धि डोगरा की जवान साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक थी. फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज हुआ और इसने इंटरनेट पर धूम मचा दी. फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी गेस्ट अपीयरेंस होगा. 6 सितंबर को तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू ने ट्वीट किया कि वह इसकी सक्सेस की कामना करते हुए अपने पूरे परिवार के साथ फिल्म देखेंगे. इस पर खुद शाहरुख ने भी जवाब दिया था.

 

इस ट्वीट की शाहरुख के फैन्स ने खूब तारीफ की. उन्होंने इसे अपने फेवरेट स्टार के लिए महेश बाबू के सपोर्ट के तौर पर देखा. बहुत जल्द. शाहरुख ने भी जवाब दिया. उन्होंने महेश बाबू की पोस्ट को ट्वीट करते हुए लिखा, “बहुत बहुत धन्यवाद मेरे दोस्त. उम्मीद है आपको फिल्म पसंद आएगी. जब आप देख रहे हों तो मुझे बताएं मैं आऊंगा और आपके साथ इसे देखूंगा. आपको और परिवार को प्यार."

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments