logo

  • 20
    05:13 pm
  • 05:13 pm
logo Media 24X7 News
news-details
एजुकेशन

JEECUP 2023: यूपी के छात्र हो जाएं अलर्ट! उत्तर प्रदेश पॉलिटेक्निक परीक्षा के लिए भरा है फॉर्म तो जान लें ये लेटेस्ट अपडेट

यूपी पॉलिटेक्निक परीक्षा के लिए फॉर्म भरे जा चुके हैं और अब काउंसिल द्वारा यूपी पॉलिटेक्निक परीक्षा की तारीख की घोषणा का इंतजार है. लेटेस्ट अपडेट की बात करें तो ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन काउंसिल उत्तर प्रदेश (JEECUP) ने यूपीजेईई 2023 एप्लीकेशन करेक्शन विंडो को आज खोल दिया है. जेईईसीयूपी ने बुधवार, 21 जून से उत्तर प्रदेश ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन (पॉलिटेक्निक) आवेदन फॉर्म में सुधार की प्रक्रिया शुरू कर दी है. जिन छात्रों ने यूपी पॉलिटेक्निक परीक्षा में भाग लेने के लिए यूपीजेईई 2023 एप्लीकेशन फॉर्म को भरा है, वे आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in से आवेदन फॉर्म में सुधार कर सकते हैं. यूपीजेईई आवेदन फॉर्म में बदलाव करने के लिए छात्रों को अपने एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड के साथ लॉग इन करना होगा.

 

यूपीजेईई आवेदन फॉर्म में सुधार करने की अंतिम तिथि 27 जून है. इस संबंध में काउंसिल ने कहा, ''ज्वाइंट एंट्रेंस एग्जामिनेशन काउंसिल (पोस्ट डिप्लोमा इन इंडस्ट्री सेफ्टी) और (पॉलिटेक्निक) के लिए पंजीकरण पर ऑनलाइन सुधार 21-06-2023 से 27-06-2023 तक उपलब्ध होगा.'' जेईईसीयूपी जल्द ही यूपी पॉलिटेक्निक परीक्षा तिथि 2023 की घोषणा करेगा.

 

जैसे ही यूपीजेईई आवेदन फॉर्म में सुधार की प्रक्रिया समाप्त होगी, काउंसिल यूपी पॉलिटेक्निक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करेगा. उम्मीदवार यूपीजेईई एडमिट कार्ड 2023 आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड कर सकेंगे. हालांकि यूपी पॉलिटेक्निक परीक्षा तिथि 2023 की घोषणा अभी नहीं की गई है. इससे पहले यह परीक्षा 1 जून से शुरू होने वाली थी, लेकिन काउंसिल ने यूपीजेईई रजिस्ट्रेशन की तारीख 10 जून तक बढ़ाया था, इसके बाद इस तारीख को बढ़ाकर 20 जून कर दिया था.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments