logo

  • 17
    09:08 pm
  • 09:08 pm
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

सियासी मनमुटाव से किनारा कर बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता साथ बैठकर मैच देखते आए नजर

क्रिकेट ऐसा खेल है जो लोगों को करीब लाता है.अब लोग चाहे दो देश के हों,दो धर्म के हों या दो पार्टी से ताल्लुक रखते हों. इसका नजारा कल यानी रविवार को धर्मशाला स्टेडियम (Dharamshala Stadium) में देखने को मिला जहां, बीजेपी और  कांग्रेस के कई नेता सियासी मनमुटाव को किनारा करते हुए भारत-न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड कप (World Cup) क्रिकेट मैच देखते नजर आए.

 

बीजेपी नेता और सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ कांग्रेस नेता और सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू, राज्य के उद्योग मंत्री हर्षवर्द्धन, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता जय राम ठाकुर ने एक साथ बैठकर मैच का आनंद लिया. 

इनके अलावा हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल और कई अन्य कांग्रेस विधायकों ने भी धर्मशाला स्टेडियम लाइव मैच देखने पहुंचे थे.

भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे मैच में सुखविंदर सिंह सुक्खू, वीवीआईपी स्टैंड में जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर के बीच बैठे थे. इस दौरान वह अनुराग ठाकुर का हाथ पकड़े नजर आए. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह, इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल (IPL) के चेयरमैन अरुण धूमल और हिमाचल प्रदेश राज्य पर्यटन निगम के अध्यक्ष रघुबीर सिंह बाली भी मैच देखने पहुंचे थे.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा, ‘‘यह आयोजन खेल के प्रति हमारे देश के उत्साह का प्रमाण है.''

 

बता दें कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने रविवार को विश्व कप के अपने पहले मैच में पांच विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया और न्यूजीलैंड को 273 रनों पर रोक दिया. वहीं, विराट कोहली की जबरदस्त 95 रनों की पारी के चलते भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल की. भारत ने न्यूजीलैंड को 4 विकेट से हराकर वर्ल्ड कप में लगातार 5वां जीत दर्ज कर ली.

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments