logo

  • 02
    03:30 am
  • 03:30 am
logo Media 24X7 News
news-details
बिजनेस

चलती ट्रेन में मजे से गोलगप्पे बेचता दिखा शख्स, लोग बोल- तगड़ा बिजनेसमैन बनेगा

गोलगप्पे, एक ऐसा स्ट्रीट फूड है, जिसका नाम सुनते ही ज्यादातर लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. देशभर में आप कहीं भी चले जाएं, पानीपुरी के दीवाने आपको हर जगह मिल जाएंगे. कोई खट्टा, तो कोई मीठा, तो कोई खट्टा-मीठा के अलावा तीखा गोलगप्पा (man sells pani puri in moving train) गाने का शौकीन होता है. इसे हर उम्र के लोग अपने स्वाद के हिसाब से बड़े चाव से खाना पसंद करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर गोलगप्पे से जुड़ा एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स चलती लोकल ट्रेन में यात्रियों को उनकी पसंद के गोलगप्पे (Golgappa Shop In Train) खिलाता नजर आ रहा है.

 

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स को चलती ट्रेन में गोलगप्पे (Golgappa In Train) खिलाते देखा जा रहा है. इस दौरान तमाम यात्री शख्स के इर्द-गिर्द नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. 7 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 61 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में खास बात यह है कि, ट्रेन काफी रफ्तार में पटरियों पर दौड़ रही है. इस दौरान गोलगप्पे वाला बेफिक्र होकर लोगों को उनकी पसंद के गोलगप्पे (Man sells golgappa in moving local train) खिला रहा है.
 
वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ठीक से देखने पर नहीं लगता कि यह हैंडल और डिब्बे की संरचना काफी पुरानी है और यह मुंबई की नहीं, बल्कि कोलकाता की लोकल ट्रेन है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कोलकाता की ट्रेनों में आजकल कुछ भी होता है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'विकासशील भारत.' चौथे यूजर ने लिखा, 'शुक्र है दिल्ली मेट्रो में नहीं हो.'

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments