logo

  • 25
    08:13 pm
  • 08:13 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

क्या बिग बॉस ओटीटी में चल रहा है फुकरा इंसान, एल्विश यादव और बेबिका ध्रुवे का लव ट्राएंगल, फलक और जिया ने कहा कुछ ऐसा

 

 

बिग बॉस हाउस में कोई भी दोस्ती या दुश्मनी ज्यादा देर तक टिकती नहीं है. समय के साथ बदलती रहती है. इसलिए यह कभी नहीं कहा जा सकता कि एक समय जो दुश्मन हैं वह कभी दोस्त नहीं हो सकते. या फिर एक समय के अच्छे दोस्त आगे चलकर दुश्मन नहीं हो सकते. इस तरह बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. अभिषेक मल्हान यानी फुकरा इंसान और बेबिका ध्रुवे की दुश्मनी तो जगजाहिर है. ऐसा कोई मौका नहीं जाता जब दोनों एक दूसरे को तंज कसने से पीछे रहत हों. लेकिन इन दिनो दोनों में दोस्ती और दुश्मनी दोनों की झलक देखने को मिलती है. फिर एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी में वाइल्ड कार्ड एंट्री हैं और वह पूरा शो अच्छे से घोट कर आए हैं. तो वह बेबिका के साथ दोस्ती करते नजर आ रहे हैं.

 

बस बेबिका, फुकरा इंसान और एल्विश यादव की इसी दोस्तों को लेकर जिया शंकर और फलक नाज को बात करते हुए देखा गया है. इसमें फलक कहती हैं कि मुझे अभिषेक के साथ बेबिका के लव ऐंड हेट रिलेशनशिप को लेकर कन्फ्यूजन है. इसके बाद वह नई एंट्री यानी एल्विश यादव की ओर भी इशारा करती हैं. वह कहती हैं कि कहीं लव ट्राएंगल न चल जाए. इसमें जिया शंकर भी कहती हैं कि अभिषेक और बेबिका में करीबियां बढ़ रही हैं. इस तरह दोनों ही घर में एक नए समीकरण के बनने की ओर इशारा करती नजर आ रही हैं.

 

 

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में जब से वाइल्ड कार्ड एंट्री एल्विश यादव और आशिका भाटिया आए हैं, घर का माहौल कुछ बदला-बदला सा नजर आ रहा है. आशिका भाटिया जहां अभी तक खामोश हैं और बिग बॉस हाउस में बहुत ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आई हैं. वहीं एल्विश यादव को हर किसी से पंगे लेते हुए देखा जा सकता है. इस तरह बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों कई तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं. 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments