logo

  • 30
    12:34 pm
  • 12:34 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

कभी साथ किया था डेब्यू...आज मिल रहे हैं उसी हीरो की मां के रोल !

एक्ट्रेस मधु...रोजा, योद्धा, जालिम जैसी कई फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. 90 के दशक में उन्होंने अपने कई अच्छे-अच्छे किरदारों से फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली थी...लेकिन करियर के अपने पीक में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया. हाल में एक इवेंट के दौरान मधु ने बताया कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को बाय क्यों कहा? उन्होंने कहा कि जिस तरह के रोल उन्हें मिल रहे थे उनसे वो खुश नहीं थीं. उन्होंने कहा कि आज भी एक उम्र के बाद एक्ट्रेसेज को अच्छे रोल मिलना मुश्किल हो जाता है.

 

चेन्नई में एक इवेंट के दौरान मधु ने कहा कि उन्हें किसी लीडिंग स्टार की मां का रोल करने में कोई दिलचस्पी नहीं है. उन्होंने अजय देवगन का एग्जाम्पल दिया. मधु ने उन्हीं के साथ साल 1991 में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म फूल और कांटे थी. मधु ने कहा, मुझे कोई शौक नहीं है कि फिल्म में अजय देवगन के किरदार की मां का रोल करूं. हम एक साथ इंडस्ट्री में आए थे और एक ही उम्र के हैं.

 

मधु ने 90 के दशक के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि कैसे उस वक्त एक्शन फिल्में और मेल एक्टर्स का बोलबाला रहता था. मधु ने कहा, 90 के दशक में एक्शन फिल्में और हीरो ही सीन में छाए रहते थे और मेरे रोल ज्यादातर डांस, रोमांटिक लाइनें बोलने या मां-बाप के सामने आंसू बहाने के इर्द-गिर्द होते थे. मुझे डांस का शौक था लेकिन फिर अहसास हुआ कि अंदर से मैं खुश नहीं हूं. मुझे महसूस हुआ कि मेरा सच्चा पैशन आर्टिस्ट होना और अच्छी फिल्में करना है. इंडस्ट्री में 9-10 साल काम करने के बाद मैंने इंडस्ट्री छोड़ दी. मुझे वजह मिल चुकी थी. मैं शादी करना चाहती थी.

You can share this post!

Comments

Leave Comments