logo

  • 20
    06:26 pm
  • 06:26 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने वीडियो जारी करके संसद पर हमले की धमकी दी

खालिस्तानी आतंकी गुरुपतवंत सिंह पन्नू ने भारत पर हमले का धमकीभरा एक और वीडियो जारी किया है.  पन्नू ने वीडियो में कहा कि मेरी हत्या की साजिश नाकाम हुई. मैं 13 दिसंबर को संसद भवन पर हमला करके उसका जवाब दूंगा. दरअसल, 13 दिसंबर 2001 को संसद भवन पर आतंकी हमला हुआ था. पन्नू ने वीडियो में कहा है कि भारतीय एजेंसियों ने उसकी हत्या की प्लानिंग की थी, जो नाकाम हुई, उसके हमले की प्लानिंग के जवाब में वो 13 दिसंबर को संसद पर हमला करेगा.

 

पन्नू ने संसद भवन पर हमले के दोषी अफजल गुरु के साथ वीडियो में एक पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें लिखा है ' दिल्ली बनेगा पाकिस्तान' . अभी हाल ही में अमेरिकी एजेंसियों ने एक भारतीय शख्स को गिरफ्तार कर पन्नू की हत्या की साजिश नाकाम की थी, अमेरिकी एजेंसियों ने दावा किया था कि गिरफ्तार आरोपी भारतीय एजेंसियों के इशारे पर काम कर रहा था, हालांकि भारत ने साफ-साफ आरोपों से इंकार करते हुए जांच के लिए हाई लेवल कमेटी बनाई हुई है.

 

सुरक्षा एजेंसियों ने पन्नू के ताजा वीडियो को देखकर बताया है कि पन्नू के वीडियो का कंटेंट सुनकर साफ लग रहा है कि पन्नू को स्क्रिप्ट पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के K-2 डेस्क ने लिखकर दी है, इसकी वजह है दरअसल वीडियो में एक तरफ खालिस्तान का प्रोपोगेंडा फैलता दिखाई और सुनाई दे रहा है तो वहीं अफजल गुरु का नाम लेकर कश्मीरी आतंकियों और पाकिस्तान के कश्मीर एजेंडे को भी साध रहा है. पन्नू के इस वीडियो के बाद सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं.
 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments