logo

  • 20
    09:01 am
  • 09:01 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

दिल्ली : ड्राइवर हत्याकांड के आरोपियों को 24 घंटे के भीतर पुलिस ने दबोचा, कार भी बरामद

दिल्ली के वसंत कुंज में लूट के बाद ड्राइवर की निर्मम हत्या के आरोपियों को दिल्ली और यूपी पुलिस ने संयुक्त ऑपरेशन चला कर दबोच लिया है. वहीं, लूटी गई कार को भी बरामद कर लिया है. बता दें कि लूट के लिए आए इन आरोपियों ने वसंत कुंज में कार ड्राइवर जिसकी पहचान फरीदाबाद निवासी 43 साल के विजेंद्र के रूप में हुई से कार लूट ली थी. वहीं, उसे  जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो भी बड़ी तेजी से वायरल हुआ था.

 

पुलिस ने बताया कि उन्हें 10 अक्टूबर को रात 11:37 बजे सूचना मिली थी कि पीएस वीके नॉर्थ में एनएच 8 की सर्विस रोड के पास एक अज्ञात पुरुष का शव पड़ा हुआ है. स्थानीय पुलिस तुरंत क्राइम टीम के साथ मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की. 

फिर पीएस वीके नॉर्थ में 313/23, यू/एस 302/201 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई. अपराध की गंभीरता को भांपते हुए, डीसीपी साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट - मनोज सी आईपीएस की देखरेख में समर्पित एसआईटी का गठन किया गया, जिसमें 05 टीमें शामिल थीं. 

एसआईटी टीम तुरंत हरकत में आई और सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी निगरानी का विश्लेषण किया. उसके बाद दक्षिण पश्चिम जिले की टीम को यूपी के मेरठ रेंज में एक लीड मिली और सहायता के लिए मेरठ के सभी नजदीकी पीएस को सूचित किया गया. 

मेरठ पुलिस की मदद से दिल्ली पुलिस ने दो आरोपी मेहराज सलमानी और आसिफ को दबोच लिया. साथ ही लूटी गई कार भी बरामद कर ली.  प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि आरोपी व्यक्ति यात्रियों के रूप में टैक्सी में सवार हुए और कुछ समय बाद वाहन लूटने के इरादे से टैक्सी चालक को धमकाया और कार से बाहर धकेल दिया. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments