logo

  • 30
    11:38 pm
  • 11:38 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

यूपी: बीजेपी विधायक के बेटे ने बालू घाट के कर्मचारियों से की मारपीट, पुलिस से भी की बदसलूकी

झांसी के ककरवई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खरवांच बालू घाट में खूनी संघर्ष देखने को मिला. जहां बालू माफियाओं द्वारा बालू के उठान को लेकर बहसा-बहसी हो गई. दो दर्जन से अधिक असलहोके साथ घाट पर पहुंचे बीजेपी विधायक के बेटे ने वहां मौजूद लोगों के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट की.

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब रोका तो सत्ता के नशे में चूर गरोठा विधायक के पुत्र पुलिस से ही भिड़ गया और असभ्य भाषा का उपयोग करने लगा. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, सत्ता के दवाब के चलते पुलिस कार्रवाई की जगह मामले को छुपाने में लगी है.

इस घटना को लेकर बालू घाट पर मौजूद कर्मचारी ने बताया कि लगभग दो दर्जन से अधिक असलहा धारियों के साथ जवाहर राजपूत गरोठा विधायक का बेटा आया और टोकन लूटने का प्रयास करने लगा. जब कर्मचारी ने इसका विरोध किया तो जमकर मारपीट की और तोड़फोड़ किया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. जिसके बाद सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ डाला. 

 

वहीं, घटना की सूचना पर पहुंचीं पुलिस ने जब मामले को शांत कराया और दोनो पक्षों को थाने लाई तो थाना प्रभारी के कार्यालय के बाहर विधायक के पुत्र पुलिस को कानून का पाठ पढ़ाते हुए अभद्र भाषा का व्यवहार करते हुए नजर आए. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments