logo

  • 02
    04:36 am
  • 04:36 am
logo Media 24X7 News
news-details
राजनीति

कांग्रेस एमएलए मामन खां को आज नूंह जिला अदालत में किया जाएगा पेश

फिरोजपुर झिरका से कांग्रेस एमएलए मामन खां को आज नूंह जिला अदालत में पेश किया जाएगा. मामन खां ने गिरफ्तारी से बचने के लिए पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से रिलीफ मांगा था. लेकिन हाईकोर्ट ने कोई रिलीफ नहीं दिया था और निचली अदालत में जाकर मामन खां से प्रोसीजर के तहत अग्रिम जमानत याचिका लगाने को कहा था. इस मामले में पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में सुनवाई की अगली तारीख 19 अक्टूबर थी और उससे पहले गिरफ्तारी से बचने के लिए मामन खां के पास निचली अदालत में जाकर अग्रिम जमानत हासिल करने का ऑप्शन बचा हुआ था.

 

इससे पहले ही हरियाणा पुलिस की एसआईटी ने मामन खां को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस सूत्रों का दावा है कि मामन खान के नूंह हिंसा की साज़िश में शामिल होने को लेकर हरियाणा पुलिस के पास पुख्ता सबूत है और इसी की जांच के लिए दो बार मामन खां को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था. लेकिन दोनों ही बार मामन खां जांच में शामिल नहीं हुए और गिरफ्तारी से बचने के लिए पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

कांग्रेस एमएलए मामन खां को बीती रात नूंह पुलिस लाइन में लाया गया. हरियाणा विधानसभा में मामन खान ने बयान दिया था कि आखिर कैसे हरियाणा सरकार ने मोनू मानेसर ने उसको हथियारों को लाइसेंस दे रखे हैं और अगर वो मेवात आया तो उसे प्याज की तरह मसल दिया जाएगा.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments