logo

  • 20
    08:29 am
  • 08:29 am
logo Media 24X7 News
news-details
तकनीकी

हिमाचल प्रदेश से मुंबई पहुंचले रुसलान मुमताज, नदी से कहा जान बख्शने के लिए शुक्रिया

 

बॉलीवुड एक्टर रुसलान मुमताज, जो हाल ही में बाढ़ और लैंड स्लाइड की वजह मनाली में फंस गए थे अब मुंबई लौट चुके हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर फैन्स को जानकारी दी कि वो सेफली अपने घर पहुंच गए हैं. रुसलान ने नदी की एक फोटो शेयर की और लिखा, वो जिसकी वजह से सब हुआ. मेरी जान बख्शने के लिए थैंक्यू. इसके अलावा रुसलान में दिल्ली और मुंबई एयरपोर्ट से भी तस्वीरें शेयर कीं. रुसलान ने प्लेन में बैठे हुए भी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, बाय अब तब मिलेंगे जब तुम्हारा मूड अच्छा होगा.

 

इन तस्वीरों से पहले की इंस्टाग्राम पोस्ट में रुसलान ने अपने मेजबान को धन्यवाद दिया और उसके साथ एक तस्वीर पोस्ट की. “नकुल महंत - एक रियल लाइफ हीरो...जिन्होंने अपनी प्रॉपर्टी के नुकसान के बारे में सोचने की जगह इस पर ध्यान दिया कि उनके होटल के सभी गेस्ट सुरक्षित रहें. उन्होंने सही समय पर सही फैसले लिए और ऐसे हालात में भी हमारे सिर पर छत थी और गर्म खाना मिल रहा था. उनके चेहरे की स्माइल मुझे यह भरोसा दिला रही थी कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं सेफ रहूंगा.

 

रुसलान ने कहा, “इस तरह के नैचुरल डिजास्टर का सामना करने का यह मेरा पहला एक्सपीरियंस था और एक अलग फ्रंटलाइन हीरो से मुलाकात. आपके लिए सभी गेस्ट और आपके स्टाफ की दुआएं और शुभकामनाएं हैं. हम @shirrresort पर अपना प्रोजेक्ट पूरा करने के लिए जल्द ही वापस आएंगे और जैसा कि हमने वादा किया गया था. मैं अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए वापस आऊंगा.

 

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में रुसलान ने कहा कि उसने अपने आसपास की सड़कों को बाढ़ में बहते देखा है. शूटिंग होटल के अंदर हो रही थी और उनके पास कुछ खाली समय था उस दौरान उन्होंने चारों तरफ की सड़कों पर बह रही नदी को देखा और सोचा कि क्या यह नॉर्मल है. "किसी को इस बात से कोई परेशानी नहीं थी कि सड़क कहां जा रही है. मैंने देखा कि बड़े-बड़े पेड़ नदी में बह गए. किसी को तब तक पता नहीं चला जब तक मालिक नहीं आया और हमें जाने के लिए नहीं कहा. मैंने दो घंटे में अपना बैग पैक किया केवल पैसे जैसी जरूर चीजें साथ ली."

 

  •  

You can share this post!

Comments

Leave Comments