logo

  • 15
    12:40 pm
  • 12:40 pm
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

हिंसा की जांच के लिए बंगाल पहुंची होम मिनिस्ट्री की टीम, केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन के काफिले पर हमला, टीएमसी पर आरोप

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से जारी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से इसकी जांच के लिए गठित चार सदस्यीय टीम के बंगाल रवाना होने के बीच पश्चिमी मिदनापुर में केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन के काफिले पर हमला हुआ है। इसका वीडियो ट्विटर पर डालते हुए उन्होंने कहा है कि तृणमूल के गुंडों ने मेरे काफिले पर हमला कर निजी स्टाफ को चोट पहुंचाया और गाड़ी की खिड़कियां तोड़ दीं। दूसरी तरफ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बंगाल दौरे पर हैं और हिंसा में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिल रहे हैं। 

बंगाल रवान हुई केंद्रीय टीम को गृह मंत्रालय की ओर से आदेश दिया गया है कि वह स्थिति का जायजा लेकर रिपोर्ट सौंपे। इसके अलावा मंत्रालय ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से भी राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर रिपोर्ट मांगी है। इस बीच राज्य में हिंसा का दौर अब भी जारी है। 

 

वी. मुरलीधरन ने हमले का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'टीएमसी के गुंडों ने पश्चिम मिदनापुर में मेरे काफिले पर हमला किया, खिड़कियों को तोड़ा, निजी कर्मचारियों पर हमला किया। मैं मेरी यात्रा को कम कर रहा हूं।' इस बीच मंत्री वी. मुरलीधरन पर हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी टिप्पणी की है। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, 'यदि मंत्री के काफिले पर ही हमला हो जाता है तो फिर बंगाल में कौन सुरक्षित है? यह राज्य प्रायोजित हिंसा है। हम बंगाल में हिंसा की निंदा करते हैं। हिंसा फैलाने वाले लोगों को सजा दिलाने के लिए सख्ती के साथ कदम उठाने चाहिए।'

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments