logo

  • 16
    08:06 am
  • 08:06 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

जेलर' के 'कावाला' गाने पर 'गुम हैं किसी के प्यार में' के 'पाखी-विराट' ने किया डांस, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि नील भट्ट को पीटने लगीं ऐश्वर्या शर्मा

टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में पाखी और विराट का किरदार ऑनस्क्रीन काफी फेमस है. जबकि इन्हें निभाने वाले ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की जोड़ी ऑफस्क्रीन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. हालांकि फैंस इन्हें दोबारा देखने के लिए तरसते हैं. इसी के चलते दोनों एक्टर्स ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर के गाने कावाला में डांस करते हुए दिख रहे हैं. लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. 

 

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं अपने पति नील भट्ट के साथ अक्सर फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में फैंस के साथ शेयर किए गए नए वीडियो में वह जेलर के कावाला गाने पर दोनों डांस करते हैं. लेकिन हूबहू स्टेप करते हुए नील का हाथ ऐश्वर्या पर लग जाता है, जिस पर वह गुस्से में पीटती नजर आती हैं. 

 

गौरतलब है कि ऐश्वर्या शर्मा अपने पाखी के किरदार के लिए काफी फेमस है. हालांकि विराट यानी नील भट्ट के साथ उनकी जोड़ी को कई बार ट्रोल भी करते हैं. लेकिन फैंस उन्हें बेहद प्यार करते हैं और उनके वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते दिखते हैं. 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments