logo

  • 17
    09:34 pm
  • 09:34 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

दिल्ली: होटल रूम के अंदर कपल का शव बरामद, पुलिस ने सुसाइड नोट मिलने का किया दावा

राजधानी दिल्ली में जाफराबाद पुलिस स्टेशन के अंतर्गत मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास एक होटल रूम के अंदर एक महिला सहित दो शव पाए बरामद हुए. पुलिस ने शुक्रवार देर रात इस बात की जानकारी दी. पुलिस ने दावा किया कि उन्हें मौके पर एक सुसाइड नोट भी मिला. डीसीपी (नॉर्थ-ईस्ट) जॉय टिर्की ने कहा, "सोहराब को नायलॉन की रस्सी के सहारे छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया. जबकि आयशा बिस्तर पर मृत पाई गई. उसकी गर्दन पर कुछ चोट के निशान हैं."

 

डीसीपी टिर्की ने आगे दावा किया कि आयशा के बगल वाले बिस्तर पर हिंदी में आधे पेज का हाथों से लिखा सुसाइड नोट मिला था.उन्होंने कहा, "ऐसा प्रतीत होता है कि दोनों प्यार में थे और उन्होंने एक साथ अपना जीवन खत्म करने का फैसला किया" 

पुलिस ने कहा कि उन्हें शुक्रवार रात 8:05 बजे घटना के बारे में फोन आया. मृतकों की पहचान मेरठ, उत्तर प्रदेश निवासी सोहराब (28) और लोनी, यूपी निवासी आयशा (27) के रूप में हुई है. महिला के परिवार में एक 9 साल का लड़का और एक 4 साल की लड़की है. मृतक महिला का पति मोहम्मद गुलफाम (28) जिम प्रोटीन सप्लीमेंट बेचता है.


पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान यह पता चला कि सोहराब और आयशा ने दोपहर 1:02 बजे होटल में चेक इन किया था. उन्होंने 4 घंटे के लिए रूम बुक किया था. इसके बाद जब वे बाहर नहीं आए, तो होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया. शाम करीब 7:45 बजे दरवाजा खुला. कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो उन्होंने बीट कांस्टेबल को बुलाया. पुलिस की मौजूदगी में कमरा खोला गया और दोनों के शव को बरामद किया गया.


इस दौरान क्राइम टीम और एफएसएल टीम सबूत इकट्ठा करने के लिए मौके पर पहुंच गई है. रिसेप्शन और सीढ़ी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है.


पुलिस के अनुसार, आयशा के पति से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा, शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. अधिकारी ने कहा कि सोहराब (मृतक) के परिवार के सदस्यों से संपर्क करने के प्रयास किए जा रहे हैं. आगे की जांच जारी है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments