logo

  • 20
    06:21 pm
  • 06:21 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर समेत टीम के दो सदस्यों पर यौन शोषण का केस दर्ज

मुंबई पुलिस ने मंगलवार को शो के एक एक्टर की शिकायत पर  ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पवई पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 और 509 (महिला का शील भंग करने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है.

 

पिछले महीने एक एक्टर ने निर्माता असित कुमार मोदी और क्रू के दो अन्य सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

 

मुंबई पुलिस ने बताया, "पवई पुलिस ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी और उनकी टीम के दो अन्य सदस्यों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में एक्टर का बयान दर्ज किया. पुलिस जल्द ही असित कुमार मोदी को उनके बयान के लिए समन करेगी." 

हालांकि, असित मोदी ने आरोपों से इनकार किया है और उन्हें निराधार बताया है. उन्होंने एक्टर को बदनाम करने की कोशिश करने के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का भी दावा किया. मुंबई पुलिस के मुताबिक, उन्हें एक्टर की ओर से लिखित शिकायत मिली थी.

 

पुलिस ने कहा, "तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री ने एक निर्माता के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए एक लिखित शिकायत दर्ज की है. उसकी शिकायत के अनुसार, निर्माता असित मोदी और कुछ क्रू सदस्यों ने उसका यौन उत्पीड़न किया. हमने जांच शुरू कर दिया है."

आरोपी तीनों लोगों ने एक आधिकारिक बयान जारी कर सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि एक्टर का आरोप प्रतिशोध से प्रेरित है, क्योंकि प्रोडक्शन हाउस के साथ उसका अनुबंध समाप्त कर दिया गया था.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments