logo

  • 27
    07:10 am
  • 07:10 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

बेटे अभीर को अभिमन्यु के पास भेजने का अक्षरा को होगा पछतावा, वीडियो देख फैंस बोले- वह ऐसा कैसे...

 ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी सीरियल में अभीर की कस्टडी हासिल करने के बाद अक्षरा इनसिक्योर होती जा रही है. इसके कारण वह अभिमन्यु पर अपना गुस्सा जाहिर करती दिख रही है, जिसके कारण फैंस दो हिस्सों में बंटते दिख रहे हैं. कुछ जहां अक्षरा को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोग अभिमन्यु का सपोर्ट करते दिख रहे हैं. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा को अपनी गलती का पछतावा होते हुए दिखने वाला है. 

 

सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अक्षरा, अभिमन्यु से हाथ जोड़कर कहती है कि अभीर को हमसे दूर मत करो. जबकि अभि पूछता है कि क्या मैं कोर्ट गया था. इस पर दोनों के बीच बहस होती है. वहीं अक्षरा कहती है कि मैंने तुम्हारी दुनिया देखी है, इसलिए मुझे अपने बेटे के लिए डर लगता है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में अक्षरा को बेटे अभीर को अभिमन्यु के पास भेजने का पछतावा होगा. 

 

अब तक आपने देखा कि अभीर के दूर जाने से अक्षरा निराश नजर आ रही है. वहीं अभीर को भी मां अक्षरा और अभिनव पर गुस्सा आ रहा है, जिसके चलते वह उनसे दूर होता दिख रहा है. जबकि अभिमन्यु की तरफ बढ़ रहा है.  वहीं अभिमन्यु को भी अक्षरा की हालत देखकर तरस आता दिख रहा है. जबकि अभिमन्यु की मां मंजरी, अक्षरा के बिरला हाउस और अभीर के पास आने को लेकर परेशान दिख रही है. इस पर फैंस का कहना है कि अक्षरा, एक बेटे को अपने असली पिता से दूर कैसे कर सकती है.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments