logo

  • 30
    01:24 pm
  • 01:24 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

शाहिद कपूर ने कही दिल की बात, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ 'ताल' की शूट को बताया सबसे खराब दिन और... शाहिद कपूर ने बैकग्राउंड डांसर के दिनों का किस्सा शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और करिश्मा कपूर की दिल तो पागल है और ऐश्वर्या राय बच्चन की ताल की

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ताल हिट फिल्मों में गिनी जाती हैं. लेकिन क्या आपने इस फिल्म में एक ऐसे सितारे को नोटिस किया, जो आज बॉलीवुड का फेमस हीरो बन गया है. दरअसल, इस फिल्म में शाहिद कपूर ने बतौर बैकग्राउंड डांसर नजर आए थे. हालांकि यह बेहद कम लोगों ने नोटिस किया था. शाहिद कोरियोग्राफर श्यामक डावर के डांस ग्रुप का हिस्सा थे, जिसके कारण उन्हें सुभाष घई की ताल सहित कुछ फिल्मों में उन्हें बैकग्राउंड डांसर के रूप में एक्टिंग का मौका मिला. इसी बीच अब कई साल बाद शाहिद कपूर ने ऐश्वर्या बच्चन के साथ ताल की शूटिंग को "उस समय मेरे जीवन का सबसे बुरा और सबसे अच्छा दिन" बताया है. 

 

रेडियो नशा के आरजे रोहिणी के साथ बातचीत में शाहिद ने ताल की शूटिंग ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ करने का किस्सा शेयर करते हुए कहा, “यह कोई नहीं जानता, लेकिन उस दिन मेरा एक्सीडेंट हो गया. मैं अपनी मोटरसाइकिल चलाता था और मैं उससे गिर गया. इसलिए मुझे याद है कि मैं सेट पर बहुत घबराया हुआ था क्योंकि एक्सीडेंट के कारण मैं सोच रहा था कि मुझे क्या हो गया है? और उस दिन मेरे साथ ऐसा हुआ. मैं इसे हमेशा अपने जीवन के सबसे बुरे और सबसे अच्छे दिन के रूप में याद रखूंगा, ” 

 

गौरतलब है कि शाहिद कपूर ने अपने एक्टिंग करियार की शुरुआत 2003 की फिल्म इश्क विश्क से की थी, जो हिट रही. लेकिन ताल ही नहीं शाहिद कपूर ने बतौर बैकग्राउंड डांसर के रुप में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर की दिल तो पागल है में भी एक्टिंग की थी. हालांकि यह उनकी पसंदीदा यादों में नहीं है. दरअसल, एक्टर ने बताया, “दिल तो पागल है के समय में घबराया हुआ था … मेरी कोई पसंदीदा यादें नहीं हैं. मेरे बाल बहुत ज्यादा उड़ रहे थे और मैं शॉट को खराब कर रहा था इसलिए मैं काफी घबरा गया था. क्योंकि मैं नया नया श्यामक के ग्रुप में शामिल हुआ था. इसलिए मैं शायद वहां  नौसिखियों में से एक था. मैं हर समय बस नर्वस रहता था. मैं घबरा गया था, बस उम्मीद कर रहा था कि मैं चीजों को गड़बड़ नहीं करूँगा.

 

बता दें, ताल फिल्म में अनिल कपूर और अक्षय खन्ना लीड रोल में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ थे. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ब्लड डैडी में नजर आने वाले हैं. 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments