logo

  • 15
    12:08 pm
  • 12:08 pm
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

IND vs NZ: राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा की पहली मुलाकात थी बहुत खास, दोनों ने सुनाया पूरा किस्सा

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज का पहला मैच आज जयपुर में खेला जाना है। यह सीरीज टीम इंडिया के लिहाज से काफी अहम होने वाली है। फुल टाइम कप्तान के तौर पर यह रोहित की पहली टी20 इंटरनैशनल सीरीज होगी, जबकि फुल टाइम हेड कोच के तौर पर राहुल द्रविड़ का यह पहला असाइनमेंट है। दोनों ने इस सीरीज से पहले वह किस्सा याद किया, जब दोनों पहली बार मिले थे। रोहित ने राहुल की कप्तानी में ही वनडे इंटरनैशनल में डेब्यू किया था। रोहित को उस मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था।

 

राहुल ने बताया कि आयरलैंड के खिलाफ खेले गए उस मैच से पहले भी उनकी रोहित से मुलाकात हो चुकी थी। राहुल ने कहा, 'हम बात कर रहे थे कि समय कैसे पंख लगाकर उड़ जाता है। आयरलैंड के खिलाफ मैच से पहले मद्रास में एक चैलेंजर के दौरान हम मिले थे। तब कभी नहीं सोचा था कि मैं रोहित के साथ इस तरह से काम करूंगा। हमें शुरू से पता था कि रोहित खास टैलेंट हैं। उन्होंने आईपीएल में मुंबई इंडियंस और टीम इंडिया के लिए जो उपलब्धियां हासिल की हैं, वह काफी काबिलेतारीफ है।'

 

वहीं रोहित ने राहुल से पहली मुलाकात को लेकर कहा कि वह बहुत नर्वस थे। रोहित ने कहा कि मैं अपनी उम्र के लोगों से ही बात करने में झिझकता था, तो राहुल द्रविड़ जैसे बड़े खिलाड़ी के आगे तो मैं बहुत नर्वस था। द्रविड़ ने जब मुझे आयरलैंड के खिलाफ मैच खेलने की सूचना दी थी, तो वह मेरे लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं था। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments