logo

  • 02
    05:49 pm
  • 05:49 pm
logo Media 24X7 News
news-details
उत्तर प्रदेश

यूपी की बड़ी खबरें LIVE:उन्नाव में पोते ने फावड़े से दादा को काट डाला, मां बोली- रोज कहता था सबको मार डालूंगा

उन्नाव में एक युवक ने अपने दादा की फावड़े से गर्दन काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। मामला जमीनी विवाद का बताया गया, जिसकी सनक में पोते ने दादा की हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के चन्दीगढ़ी के रहने वाले अनन्तू (70 वर्ष) बुधवार देर शाम घर के बाहर लेटे थे। उनके भतीजे शिव प्रकाश का बेटा उमेश यादव (24 वर्ष) घर आया। पहुंचते ही फावड़े से बुजुर्ग की गर्दन पर कई वार कर दिए। बुजुर्ग की चीख सुनकर घर में मौजूद उमेश की मां सूर्यरानी बाहर दौड़ी। बाहर का वाकया देख वह भी चीखने-चिल्लाने लगी। इतने में मौका पाकर आरोपी बेटा उमेश भाग निकला। चीख-पुकार की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

प्रतापगढ़ के कुंडा कस्बे में खाना खाने के दौरान साथियों ने सिपाही की पीट- पीटकर हत्या कर दी। 29 वर्षीय सिपाही छत्तीसगढ़ में सिपाही पद पर तैनात था। सूचना पर पहुंची पुलिस सिपाही को सीएचसी ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सिपाही की हत्या में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महेशगंज थाना के रायगढ़ गोली का पुरवा निवासी संजय यादव छत्तीसगढ़ पुलिस में सिपाही है। इन दिनों का अवकाश पर घर आया था ।बुधवार की देर रात वह अपने साथी कुलदीप यादव अरुण प्रेमचंद्र व पिंटू के साथ बोलेरो से कुंडा गया था। पुलिस के अनुसार कुंडा कस्बा में अतहर पेट्रोल पंप के करीब सभी ने शराब पी। इसके बाद एवन ढाबे में खाना खाने पहुंचे। जहां खाने का आर्डर देने के दौरान सभी के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते सभी ढाबे से बाहर निकल आए और उनके बीच मारपीट होने लगी। इस दौरान साथियों ने सिपाही संजय यादव को डंडे से पीटा। जान बचाकर भागने के दौरान नाले में गिर पड़ा यह देख उसके साथी वहां से भाग निकले सूचना मिलने पर पहुंचे कुंडा पुलिस ने नाले से सिपाही को बाहर निकालकर सीएचसी पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर मर्चरी भेजा गया।

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments