logo

  • 08
    01:59 pm
  • 01:59 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Runway 34 First Review: सब पर भारी पड़ गए Amitabh Bachchan और Ajay Devgn, झकझोर देगा क्लाइमैक्स

अजय देवगन (Ajay Devgn) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर Runway 34 इस शुक्रवार यानी 29 अप्रैल को रिलीज होगी, लेकिन इस फिल्म (Runway 34 review) का पहला रिव्यू आ चुका है। जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक और ट्रेलर रिलीज हुआ था, तभी से फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 'रनवे 34' को अजय देवगन ने डायरेक्ट भी किया है। ओवरसीज बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने यह फिल्म देख ली है और बताया है कि यह कैसी है और इसमें क्या खास है।

उमैर संधू ने Runway 34 देखने के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने 'रनवे 34' को यूनीक कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्म बताया। साथ ही फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की ऐक्टिंग की भी तारीफ की। Runway 34 में रकुलप्रीत सिंह, बोमन ईरानी, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी हैं।

अजय देवगन और बिग बी सब पर भारी, जबरदस्त क्लाइमैक्स
उमैर संधू ने Runway 34 का रिव्यू देते हुए लिखा, 'कुल मिलाकर, 'रनवे 34' इंडियन सिनेमा में अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है। यह न सिर्फ अपने जबरदस्त सिनेमैटिक क्रेडेंशल बल्कि फिल्म के पीछे एक बैलेंस्ड सोच के कारण भी बेहतरीन फिल्म है। एक यूनीक कॉन्सेप्ट है, जिसमें अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली है। दोनों ही जबरदस्त फॉर्म में हैं। फिल्म का क्लाइमैक्स ऐसा कि यह आपको झकझोर कर रख देगा। हम तो कहते हैं, कि सोचो मत बस इसे देखने जाओ।'

2015 की इस सच्ची घटना पर आधारित है Runway 34
Runway 34 एक सच्ची घटना पर आधारित है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म 2015 में जेट एयरवेज की दोहा से कोच्ची की उड़ान के दौरान की सच्ची घटना से इंस्पायर्ड है। इस फ्लाइट में उस वक्त 141 यात्रियों समेत 8 क्रू मेंबर्स थे। कोच्चि में खराब विजिबिलिटी के कारण यह फ्लाइड लैंड नहीं हो पाई। कई बार असफल कोशिशों के बाद फ्लाइट को बाद में त्रिवेंद्रम एयरपोर्ट पर लैंड कराया गया था।

पहले Runway 34 का नाम MayDay था, लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया। फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2021 में खत्म हुई थी।

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments