logo

  • 20
    08:22 am
  • 08:22 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

मेरठ की एक बिल्डिंग में तेज धमाका, 5 की हालत गंभीर; अवैध पटाखा फैक्ट्री चलाए जाने का शक

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मंगलवार सुबह तड़के एक दर्दनाक हादसा हो गया. लोहिया नगर इलाके का एक मकान तेज धमाके के बाद जमींदोज (Meerut Building Collapses) हो गया, साथ ही पड़ोस के 2 घरों में भी नुकसान हुआ है. भीषण विस्फोट में अब तक 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है. सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में 2 लोगों की मौत की जानकारी सामने आ रही है लेकिन पुलिस अभी तक सिर्फ घायल होने की बात ही कह रही है.मलबे में एक दो लोगों के और दबे होने की आशंका जताई जा रही है. मौके पर राहत और बचाव कार्य चल रहा है. 

 

घटना की जानकारी मिलते ही डीएम मेरठ ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मुआयना किया. उन्होंने बताया कि इस बिल्डिंग में साबुन की फैक्ट्री थी. वहीं जब उनसे अवैध पटाखा फैक्ट्री होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने मना कर दिया और कहा कि मामले की जांच की जा रही है.बता दें कि घटना स्थल के पास में एक स्कूल भी है. गनीमत ये रही कि बिल्डिंग में विस्फोट स्कूल शुरू होने से पहले हुआ,जिसकी वजह से बच्चे हादसे का शिकार होने से बच गए. अगर स्कूल शुरू हो गया होता तो कोई बड़ी दुर्घटना घट सकती थी.

 

 

न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से जारी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि हर तरफ मलबे का ढेर नजर आ रहा है. पुलिस वाले मौके पर मौजूद हैं.घटनास्थल पर मलबे के ढेर को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे यहां कोई इमारत थी ही नहीं. हर तरफ खंडहर ही खंडहर नजर आ रहा है. पुलिस घटना के कारणों का पता लगा रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments