logo

  • 01
    06:00 am
  • 06:00 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

‘पुष्पा’ का हिन्दी वर्जन देर रात प्राइम वीडियो पर रिलीज, देखने के लिए क्रेजी हुए फैन्स

अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा- द राइज' का हिन्दी वर्जन देर रात अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। हाल के दिनों में किसी फिल्म को लेकर शायद ही इतना क्रेज देखने को मिला है। फिल्म चार भाषाओं तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में 7 जनवरी को ओटीटी पर आई थी, जिसके बाद से ही दर्शक हिन्दी डब का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। मेकर्स ने पहले ही बता दिया था कि 'पुष्पा' का हिन्दी वर्जन 14 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। 

देर रात से स्ट्रीमिंग

 

रात 12 बजे फिल्म को प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के साथ कैप्शन दिया गया- 'यह फिल्म नहीं.. फायर है। अमेजॉन प्राइम वीडियो ने देर रात सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि फिल्म आ गई है। 

फैन्स का रिएक्शन

पोस्ट पर कई यूजर्स ने बताया कि उन्होंने रात को ही फिल्म देख डाली। एक यूजर लिखते हैं, 'शुक्रिया, ठीक 12 बजे।' एक ने कहा, 'कमाल है भाई।' एक अन्य कहते हैं, 'क्या मूवी है, फुल एचडी प्लस फुल साउंड में देखा।' एक लिखते हैं, '14 जनवरी, 12 बजे अमेजॉन पर हिन्दी में, तीसरी बार देखी।' हालांकि कई यूजर्स ने यह भी शिकायत की है कि फिल्म के हिन्दी डायलॉग तेलुगू से बिल्कुल अलग है। 

ब्लॉबस्टर है फिल्म


फिल्म 17 दिसंबर को थियेटर में रिलीज हुई थी। यह मूल रूप से तेलुगू में है। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है। अल्लू अर्जुन के साथ मुख्य भूमिका में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल हैं। इसके अलावा सामंथा स्पेशल अपीयरेंस में हैं। उनका आइटम नंबर धूम मचा रहा है। फिल्म ने केवल हिन्दी में ही 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments