logo

  • 30
    01:22 pm
  • 01:22 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

100 करोड़ के बजट में की थी 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई लेकिन सुपरस्टार की इस फिल्म को मिला नेगेटिव रिव्यू, क्या बता पाएंगे नाम

सलमान खान का नाम यानी कि बॉक्स ऑफिस पर बंपर हिट की गारंटी. उनकी फिल्म रिलीज होने की खबर आती है और फैन्स थियेटर में सीट बुक करने के ऑप्शन तलाशने लगते हैं. हालांकि पिछले कुछ समय से भाईजान की फिल्मों का कलेक्शन कुछ कम होना शुरू हुआ है. इसके बावजूद उनकी फिल्म लागत से कहीं ज्यादा कमा ही लेती है. उनकी ऐसी ही एक फिल्म थी जिसमें सलमान खान ने अपनी एक्शन इमेज से कुछ अलग हटकर करने की कोशिश की. फिल्म ने अपनी लागत से दुगनी कमाई की और 200 करोड़ के क्लब में शामिल भी हो गई. उसके बावजूद इस फिल्म को क्रिटिक्स ने खास रिव्यूज नहीं दिए.

 

वॉटेंड, किक, दबंग, बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों के जरिए बॉक्स ऑफिस का दबंग बने सलमान खान की ट्यूबलाइट को लेकर भी फैन्स खासे उत्साहित थे. लेकिन ट्यूबलाइट को वो रिस्पॉन्स नहीं मिला जो बाकी फिल्मों को मिला था. सलमान खान जिनके नाम से ही फिल्में सौ करोड़, दो सौ करोड़ पार कर जाती हैं. उनका जलवा इस फिल्म में फीका नजर आया. हालांकि 100 करोड़ में बनी सलमान खान की इस फिल्म ने 200 करोड़ कमाए. उसके बाद भी सलमान खान की इस फिल्म को कमजोर ही माना गया. क्योंकि, सलमान खान की फिल्मों से इससे कहीं ज्यादा कमाई की उम्मीद की जाती है.

 

ट्यूबलाइट में सलमान खान की मौजूदगी दर्शकों को बांध नहीं सकी. फिल्म फैन्स के पैमाने पर तो खरी उतरी ही नहीं, बड़े बड़े फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म को नेगेटिव रिव्यू ही दिए. फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने इस फिल्म के बारे में लिखा कि फिल्म में एंटरटेनमेंट की कमी है साथ ही फिल्म बुरी तरह निराश भी करती है. तरण आदर्श ने भी तकरीबन ऐसा ही रिव्यू दिया. उन्होंने फिल्म को निराश करने वाला बताया और स्क्रीनप्ले को भी कमजोर बताया.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments