logo

  • 18
    05:39 pm
  • 05:39 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

35 वर्षीय मलयालम अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन ने की आत्‍महत्‍या, तिरुवनंतपुरम के अपने फ्लैट में मृत्यु पाई गईं

मलयालम अभिनेत्री रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) सोमवार सुबह तिरुवनंतपुरम में अपने फ्लैट पर मृत पाई गईं. 35 वर्षीय अभिनेत्री को अपने पति मनोज, जो एक अभिनेता भी हैं, के साथ वाले फ्लैट में फंदे से लटका हुआ पाया गया. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मौत के वक्त वह आर्थिक परेशानियों से गुजर रही थीं. हालांकि, शुरुआती जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. लेकिन इस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रहे हैं. शव को पोस्टमार्टम के लिए ले दिया गया है. 

 

स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, कोच्चि की मूल निवासी  रेन्जुशा मेनन ने टीवी सीरियलों में आने से पहले शुरुआत में एक टीवी शो एंकर के रूप में अपना करियर शुरू किया था. उन्होंने धारावाहिक 'स्त्री' से छोटे पर्दे पर अभिनय की शुरुआत की और कई सीरियलों और फिल्‍मों में काम किया. वह 'सिटी ऑफ गॉड', 'मैरीकुंडोरु कुंजाडु', 'बॉम्बे मार्च', 'कार्यस्थान', 'वन वे टिकट', 'अथभुथा द्वीपु' सहित कई टेलीविजन शो और फिल्मों में अपनी सहायक भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं. इन भूमिकाओं ने उन्हें घर-घर में मशहूर बना दिया.

मेनन ने कई धारावाहिकों में निर्माता के रूप में भी काम किया. इसके अलावा, उन्‍होंने एक पेशेवर भरतनाट्यम नर्तकी भी थीं. उनके परिवार में उनके पिता सी जी रवींद्रनाथ और मां उमादेवी हैं.

अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर 'आनंद रागम' की सह-कलाकार श्रीदेवी अनिल के साथ एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया था.

You can share this post!

Comments

Leave Comments