logo

  • 15
    02:21 pm
  • 02:21 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

पूनम ढिल्लों के बेटे अनमोल लुक में देते हैं रणबीर-रणवीर को मात, लोग बोले- स्टारकिड्स बचकर रहना

पूनम ढिल्‍लों अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी हैं. पूनम 1978 में मिस इंडिया का ख़िताब भी जीत चुकी हैं. पूनम ढिल्‍लों ने अपनी बेमिसाल खूबसूरती से फैन्स के दिलों पर राज किया था. भले ही अब पूनम ने फिल्मों से दूरी बना ली हो, पर उनकी अदाकारी और खूबसूरती का गुणगान लोग आज भी करते हैं. पूनम ढिल्‍लों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव देखी जाती हैं और यहां पोस्ट साझा कर अपने फैन्स के साथ जुड़ी भी रहती हैं. आपको पता है पूनम ढिल्लों का एक हैंडसम बेटा भी है, जिनका नाम अनमोल है. 

 

अनमोल ठकेरिया ढिल्लों के सोशल मीडिया पर ढेरों तस्वीरें मौजूद हैं. अनमोल को इंस्टाग्राम पर हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. अनमोल की जो फोटो सामने आई है, उसमें वे मल्टी कलर जैकेट और ब्लैक कलर की जींस पहने दिखाई दे रहे हैं. वायरल हुई इस इंस्टा पोस्ट में अनमोल की कई तस्वीरें हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि फोटोज में अनमोल काफी कूल और हैंडसम दिख रहे हैं. फोटो पर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी का भी कमेंट आया है. उन्होंने फोटो पर 'ऑसम' कमेंट किया है. वहीं एक यूजर लिखते हैं, 'OMG स्टारकिड्स जरा बचकर रहना'.

 

अनमोल ढिल्लों की फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही नही, लोगों की इस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप बहुत हैंडसम हैं'. एक और ने लिखा है, 'हमें तो पता ही नहीं था कि पूनम मैम का बेटा भी है'. गौरतलब है कि पूनम ढिल्लों त्रिशूल (1978), काला पत्थर (1979), नूरी (1979) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 1988 में फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठकेरिया से शादी की थी. हालांकि, दोनों की यह शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई थी और 1997 में इनका तलाक हो गया था. इस कपल के अनमोल और पलोमा नाम के दो बच्चे हैं.

 


 

You can share this post!

Comments

Leave Comments