logo

  • 15
    12:38 pm
  • 12:38 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

सब्यसाची का लाल रंग का लहंगा पहन मौनी रॉय बनीं बंगाली दुल्हन, चुनरी पर लिखवाया खास मैसेज

बंगाली दुल्हन के लुक में मौनी

मौनी रॉय ने दुबई बेस्ड बिजनेसमैन सूरज नाम्बियार के साथ 27 जनवरी को गोवा में पारंपरिक तरीके से शादी की। दिन में उन्होंने मलयाली रस्मों रिवाज के साथ 7 फेरे लिए और फिर रात में कपल ने बंगाली रीति-रिवाज से शादी की। शादी में मौनी बेहद गॉर्जियस दिख रही थीं। मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। मलयाली शादी के वक्त मौनी ने सफेद और रेड बॉर्डर की साड़ी को चुना जबकि बंगाली शादी में उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था।

चुनरी पर लिखाया मैसेज

2/5

चुनरी पर लिखाया मैसेज

मौनी ने सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ मटका सिल्क का लहंगा पहना था जिस पर गोल्डन वर्क किया था और जरदोजी बार्डर्स था। उन्होंने हाथ से वर्क किया हुआ डबल ऑर्गेंजा दुपट्टा लिया। मौनी ने लाल रंग की चुनरी कैरी की। चुनरी के बॉर्डर पर ‘आयुष्मती भव:’ लिखा था। हाल के वक्त में इस तरह की चुनरी का ट्रेंड बना हुआ है। इससे पहले दीपिका पादुकोण की चुनरी पर ‘सौभाग्यवती भव:’ और पत्रलेखा की चुनरी पर बंगाली भाषा में लिखा था, जिसका हिन्दी में अर्थ है 'प्यार से भरे इस दिल के साथ, मैं खुद को तुम्हें सौंपती हूं।' 

 

गॉर्जियस दिखीं मौनी

3/5

गॉर्जियस दिखीं मौनी

मौनी ने ब्राइडल लहंगा के साथ अनकट डायमंड की ज्वैलरी पहनी जिसे अनमोल ज्वेलर्स ने खास उनके लिए डिजाइन किया। उन्होंने पारंपरिक बंगाली लाल और सफेद रंग का शाखा पोला कंगन पहना। इसके साथ उन पर गोल्ड और डायमंड की नोजरिंग खूब जच रही थी।

सूरज ने भी सब्यसाची का आउटफिट पहना

4/5

सूरज ने भी सब्यसाची का आउटफिट पहना

सूरज नाम्बियार ने भी सब्यसाजी का डिजाइन किया सिल्क शेरवानी पहना। इसके साथ उन्होंने मैचिंग मूंगा सिल्क शॉल और सिल्क कोटा साफा लिया हुआ था।

 

मलयाली शादी में लुक

5/5

मलयाली शादी में लुक

मलयाली शादी के वक्त मौनी ने जो साड़ी पहनी थी उसे अनुराधा खुराना ने डिजाइन किया। ट्रेडिशनल लुक देने के लिए उन्होंने जो हार पहना उस पर भगवान गणेश की मूर्ति को डिजाइन किया गया था। साथ ही उन्होंने माथा पट्टी और कमरबंद पहना।

You can share this post!

Comments

Leave Comments