logo

  • 27
    07:26 am
  • 07:26 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

रिलीज से पहले ही चक्रव्यूह में फंसी प्रभास की फिल्म, प्रॉजेक्ट के का नाम बदलकर रखा कलकी 2898AD, देखें टीजर

 

आदिपुरुष के बाद सुपरस्टार प्रभास फिल्म प्रोजेक्ट के लेकर लौटे हैं, जो कि इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल, हाल ही में फिल्म के पोस्ट पर प्रभास का लुक देख फैंस को काफी निराशा हुई थी. इसी बीच फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें फिल्म का नाम कलकी 2898AD रखा हुआ दिख रहा है. जबकि प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की पहली झलक देखने को मिली है. 

 

वैजयंती मूवीज और एक्टर प्रभास के इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म कलकी 2898AD का टीजर रिलीज किया या है, जिसमें एक युद्ध जैसी सिचुएशन की झलक देखने को मिली है. वहीं फिल्म साल 2024 में रिलीज होने वाली है. इस टीजर को देखने के बाद फैंस हॉलीवुड फिल्म से प्रभास की फिल्म की तुलना करते हुए दिख रहे हैं. जबकि फायर इमोजी फैंस ने शेयर की है. 

 

दीपिका पादुकोण के लुक से पर्दा हटाने के बाद मेकर्स ने प्रभास के लुक की झलक दिखाई थी, जिसे फैंस ने कुछ खास पसंद नहीं किया था. वहीं कई लोगों ने तो प्रभास को ट्रोल भी कर दिया था, जिसके चलते मेकर्स ने पोस्टर हटा दिया था. गौरतलब है कि फिल्म की चर्चा कई समय से है, जिसके चलते फिल्म का नाम प्रॉजेक्ट के भी चर्चा में बना हुआ है. वहीं इस फिल्म का हिस्सा बने प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन के लुक देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए. 

 

  •  

You can share this post!

Comments

Leave Comments