logo

  • 30
    10:29 pm
  • 10:29 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

बेटे की ऐसी चाह! बच्ची को बिस्कुट लेने भेज उसके डेढ़ साल के भाई को किया किडनैप; 12 घंटे में अरेस्ट

मुंबई के मालवणी इलाका पुलिस ने 28 सितंबर को अपहरण कए गए बच्चे को महज 12 घंटे के भीतर ही ढूंढ निकाला. साथ ही अपहरणकर्ता महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. मालवणी में एक डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण उस वक्त हो गया था, जब लोग गणपति बप्पा को विदा करने में व्यस्त थे. मालवणी के गांव देवी मंदिर इलाके से बच्चे को किडनैप किया गया था. मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी को खंगलना शुरू किया और टेक्निकल जांच के जरिए महज 12 घंटे में ही अपहरण किए गए मासूम  को अंधेरी के वर्सोवा से छुड़ा लिया. पुलिस ने बच्चे का अपहरण करने वाली महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है.

 

 मालवणी पुलिस ने बताया कि गांव देवी मंदिर के पास रहने वाले रवि वडार 28 सितंबर को अपने 9 साल की बेटी और डेढ़ साल के बेटे को घर में छोड़कर काम पर गए थे. उनके दोनों बच्चे मंदिर के पास खेल रहे थे, तभी एक महिला ने उनकी बेटी को लालच देकर बिस्कुट लेने पास की दुकान पर भेज दिया. उसके वहां से जाते ही शतिर महिला मासूम  बच्चे को लेकर फरार हो गई. काम से लौटकर रवि ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. 

 

डीसीपी अजय कुमार बंसल के नेतृत्व में मालवणी के सीनियर पीआई चिमाजी आढ़व की टीम  ने गांव देवी मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगलना शुरू किया. टेक्निकल जांच के आधार पर महिला की तलाश की गई और महज 12 घंटे में ही बच्चे को ढूढ निकाला और किडनैपर महिला को मुंबई के वर्सोवा इलाके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक महिला की दो बेटियां थीं उसको एक बेटा चाहिए था. बेटे के लालच में उसने डेढ़ साल के बचचे का अपहरण कर लिया. आरोपी महिला सोनम साहू अब पुलिस की गिरफ्त में है.

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments