logo

  • 30
    01:05 pm
  • 01:05 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

'गुम हैं किसी के प्यार में' की सई से प्यार का इजहार करेगा सत्या, पीछे खड़े विराट को लगेगा झटका, फैंस बोले- बंद कर दो सीरियल

टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में लीप आने से पहले सत्या, सई और विराट की कहानी उलझती हुई नजर आ रही है. जहां विराट अपने परिवार से दूर जा रहा है तो वहीं सई को उसके लिए प्यार जाग गया है. इसी बीच सत्या को भी सई के लिए अपने प्यार का एहसास हो गया है, जिसके चलते वह उसे प्रपोज करने का प्लान बनाता हुआ भी दिख रहा है. इसी के चलते अपकमिंग एपिसोड में वह उसे प्रपोज करता हुआ नजर आएगा, जिसे सुनकर विराट को झटका लगेगा. 

 

लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि सई, विराट को जाने से रोकने के लिए एयरपोर्ट जाती है. जहां वह सपना देखती है कि उसे प्यार का इजहार कर दिया. लेकिन उसका सपना टूट जाता है और वह देखती है कि विराट किसी को एयरपोर्ट ड्रॉप करने आया है. वहीं विराट भी सई को देख लेता है. लेकिन वह जवाब दिए बिना चली जाती है. 

 

दूसरी तरफ सत्या अपने प्यार का इजहार करने के लिए अस्पताल की नर्स के साथ मिलकर खूब सजावट करवाता है. वहीं झूठ बोलकर सई को बुलाता है. इसके अलावा अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सई, सत्या के पास पहुंचती है. जहां वह उससे प्यार का इजहार करेगा. लेकिन पीछे विराट यह सब देख लेगा और उसे गहरा धक्का लगेगा. 

 

प्रोमो देखने के बाद फैंस का गुस्सा भी देखने को मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा, भाई ये रिजेक्ट होने वाला है तो दूसरे ने लिखा, सीरियल ही बंद कर दो. तीसरे यूजर ने लिखा, सब बकवास कर दिया है. चौथे यूजर ने लिखा, सई को सत्या पर भड़कना चाहिए जैसे वह विराट पर गुस्सा हुई थी. पहली एनिवर्सरी पर.   

 

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments