logo

  • 16
    09:04 am
  • 09:04 am
logo Media 24X7 News
news-details
लाइफस्टाइल

रात के 12 बजे मैगी बनाते हुए डांस कर रहा था लड़का, दोस्त ने ऐसा Video बनाया, 4 करोड़ लोगों ने देखा

पढ़ाई के दौरान या फिर नौकरी की तैयारी के दौरान लड़के, लड़कियां ज्यादातर घर से दूर हॉस्टल में जाकर रहते हैं. ऐसे में वो पैरेंट्स से दूर उन्हें मिस तो करते ही हैं, साथ ही अलग रहकर अपनी लाइफ को खूब एन्जॉय भी करते हैं. क्योंकि मम्मी-पापा के साथ तो बच्चों को अपने सारे काम समय पर करने पड़ते हैं. लेकिन अलग रहकर यानी कि हॉस्टल लाइफ में सबकुछ बिलकुल अलग होता है. क्योंकि यहां पर आप कब क्या कर रहे हैं. कोई रोकने टोकने वाला नहीं होता. बच्चे रात भर जगते हैं और सुबह देर से सोकर उठते हैं. खाने की जगह मैगी बनाकर खाते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का अपनी हॉस्टल लाइफ को एन्जॉय करते हुए दिख रहा है.

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक लड़का किचन में मैगी बना रहा है और उसके साथ-साथ ही वो मैगी बनाते हुए गाने पर डांस भी कर रहा है. आप देख सकते हैं लड़का मैगी भी बना रहा है और साथ ही दर्द-ए-डिस्को गाने पर डांस भी कर रहा है. लड़का काफी जोश में डांस कर रहा है और देखकर ऐसा लग रहा है कि मैगी से ज्यादा लड़के का ध्यान डांस पर है. किचन के बाहर से उसका रूममेट खड़े होकर उसका वीडियो बना रहा है. साथ में वो भी गाते हुए डांस कर रहा है.

लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और लोग इस वीडियो को खूब एन्जॉय कर रहे हैं, साथ ही बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर suri__sahab नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक 4 करोड़ से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. और लोग वीडियो पर ढेरों मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये चार्जिंग वाला स्टोव कब आया? दूसरे ने लिखा- डांस देखकर तो मज़ा ही आ गया. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

You can share this post!

Comments

Leave Comments