logo

  • 18
    10:59 pm
  • 10:59 pm
logo Media 24X7 News
news-details
भारत

Breaking News Today Feb 26: पुतिन की धमकी ने बढ़ाई यूक्रेन की परेशानी, भारतीय दूतावास ने जारी की नागरिकों के लिए एडवाइजरी

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की ने कहा कि दुश्मन ने मुझे नंबर वन टारगेट बना रखा है। मेरा परिवार नंबर टू टारगेट है। मैं राजधानी में ही रहूंगा और मेरा परिवार भी यूक्रेन में ही है। वे राज्य के मुखिया को खत्म कर यूक्रेन को राजनीतिक रुप से नष्ट करना चाहते हैं।

  1. रूस के राष्ट्रपति पुतिन ने अन्य देशों को धमकी दे डाली है कि कोई भी बीच में न पड़े नहीं तो उसे भी अंजाम भुगतना पड़ सकता है।
  2. रूसी हमलों के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की ने इजरायल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट से बात की।
  3. यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की ने कहा कि दुश्मन ने मुझे नंबर वन टारगेट बना रखा है। मेरा परिवार नंबर टू टारगेट है।

नई दिल्ली, एजेंसियां: रूस और यूक्रेन के बीच स्थिति लगातार बिगड़ती ही जा रही है। रूस की सेना यूक्रेन पर कब्जा करने के करीब पहुंच गई है। हालांकि, पुतिन ने भी अन्य देशों को धमकी दे डाली है कि कोई भी बीच में न पड़े नहीं तो उसे भी अंजाम भुगतना पड़ सकता है। वहीं, रूसी हमलों के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की ने इजरायल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट से बात की। उन्होंने इजरायल के प्रधानमंत्री नफ्ताली बेनेट से रूस और यूक्रेन के बीच मध्यस्थता की अपील की है ।

 

इससे पहले यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की ने कहा कि दुश्मन ने मुझे नंबर वन टारगेट बना रखा है। मेरा परिवार नंबर टू टारगेट है। मैं राजधानी में ही रहूंगा और मेरा परिवार भी यूक्रेन में ही है। वे राज्य के मुखिया को खत्म कर यूक्रेन को राजनीतिक रुप से नष्ट करना चाहते हैं।

 

 

You can share this post!

Comments

Leave Comments