logo

  • 20
    07:14 am
  • 07:14 am
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

Chehre Trailer Out: इमरान हाशमी और Amitabh Bachchan के खतरनाक खेल के बीच दिखा Rhea Chakraborty का 'चेहरा'

Chehre Trailer Out: 'चेहरे' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर आते ही रिया (Rhea Chakraborty) के फैंस काफी खुश भी हो गए हैं. वहीं ट्रेलर सस्पेंस से भरा हुआ है और काफी शानदार लग रहा है. 

नई दिल्ली: 'चेहरे' (Chehre) के ट्रेलर का सभी को बेसब्री से इंतजार था. इसकी वजह भी बड़ी थी, लोग जानना चाहते थे कि आखिर रिया चक्रवर्ती फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं. इससे पहले सामने आए दो पोस्टर में रिया के 'चेहरे' को जगह नहीं मिली थी, लेकिन अब फिल्म का ट्रेलर आ गया  है और इसी के साथ रिया चक्रवर्ती के नाम पर सस्पेंस भी खत्म हो गया है. अब लोगों को बस ट्रेलर देखने भर की देर है. ट्रेलर देखते ही ये साफ हो जाएगा कि रिया (Rhea Chakraborty) फिल्म का हिस्सा हैं. 

फिल्म में चल रहा एक खतरनाक खेल

फिल्म (Chehre) के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan hashmi) लीड रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में खतरनाक खेल चल रहा है, जिसमें कोर्टरूम ड्रामे को दिखाया गया है. ट्रेलर में एक वकीलों का समूह नजर आ रहा है, जिसका हिस्सा बिग बी, अन्नू कपूर और रघुबीर यादव भी हैं. ये सभी मिलकर एक कोर्ट जैसा माहौल तैयार करते हैं, जहां फैसला सुनाया जाना है. साथ ही न्यान न मिलने की बात ट्रेलर में लगातार कही जा रही है. इस बीच उनके साथ इमरान हाशमी भी जुड़ते हैं और उन्हें अमिताभ बच्चन अपने इस खेल में आरोपी बना देते हैं.   

फिर आता है एक नया मोड़...

जैसे-जैसे रात बीतती है, ये खेल एक नया मोड़ ले लेता है. इस बीच कई छिपे हुए सच बाहर आते हैं और बातें परत दर परत खुलती हैं. क्रिस्टेल डीसूजा (Krystle D'Souza) इमरान की प्रेमिका के किरदार में नजर आ रही हैं. साथ ही ये पूरा खेल कहीं न कहीं उन्हीं से जुड़ा नजर आ रहा है. यही नहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जो इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं उनकी भी झलक ट्रेलर में देखने को मिलती है, जिसमें वे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) से बात करती नजर आती हैं. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments