logo

  • 29
    01:35 pm
  • 01:35 pm
logo Media 24X7 News
news-details
शख्सियत

Rocketry: नारायण नांबी की दुनिया में खोने के लिए हो जाएं तैयार, ये रही फिल्म के रिलीज से लेकर ओटीटी तक की सारी जानकारी

अभिनेता आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट को लेकर लोगों के बीच खूब बज बना हुआ दिख रहा है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे देखने के बाद लोगों ने आर माधवन की जमकर तारीफें की थीं। इस बायोग्राफिकल फिल्म में अभिनेता माधवन मुख्य भूमिका में हैं। इसके साथ ही उन्होंने खुद ही पटकथा और निर्देशन का काम भी किया है। इसके अलावा  वह इस फिल्म के सह-निर्माता भी हैं। तो चलिए हैं फिल्म से जुड़ी अन्य डीटेल्स को विस्तार से।

इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नांबी नारायण की बायोपिक है रॉकेट्री
रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायण की बायोपिक है। ये फिल्म उनके जीवन के लक्ष्य जीतने की कहानी के साथ ही निजी जिंदगी को लेकर भी कहानी बयां करेगी कि कैसे एक वैज्ञानिक पर झूठे आरोप लगाए गए लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी। अपने पूरे करियर में नांबी ने कई तरहों से इसरों के लिए काम किया। 

फिल्म रॉकेट्री की स्टार कास्ट
फिल्म रॉकेट्री में अभिनेता आर माधवन नांबी नारायण की मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे ही इसके अलावा अभिनेत्री सिमरन फीमेल लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म में गुलशन ग्रोवर कथित एपीजे अब्दुल कलाम की भूमिका में हैं वहीं राजिथ कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल और अन्य पात्र अलग-अलग किरदारों में दिखाई देंगे। जबकि इस फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या कैमियो करते दिखेंगे।

फिल्म रिलीज की डेट
आर माधवन द्वारा लिखित, निर्देशित और अभीजित की हुई फिल्म रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट 1 जुलाई 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जानकारी के मुताबिक, अगर ये फिल्म थियटरों में अच्छी तरह रिलीज हो जाती है तो अगस्त में इसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है कि इसे किस ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा। फिलहाल आप भी जूनुन और जोश वाली नांबी नारायण की दुनिया खोने के लिए तैयार हो जाइए। 

You can share this post!

Comments

Leave Comments