logo

  • 27
    12:20 am
  • 12:20 am
logo Media 24X7 News
news-details
खेल

Ind vs Eng: चौथे टी20 में घटिया अंपायरिंग पर भड़के Virat Kohli, मैच के बाद दिया ये बड़ा बयान

India vs England 4th T20: इस मैच में दो मौकों पर थर्ड अंपायर ने टीम इंडिया के खिलाफ गलत फैसले सुनाए. मैच में भारतीय पारी के 14वें ओवर में दूसरी गेंद पर थर्ड अंपायर ने सूर्यकुमार यादव के कैच को लेकर गलत फैसला सुनाया, क्योंकि मैदानी अंपायर ने सॉफ्ट सिग्नल आउट दिया था.

अहमदाबाद: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी-20 मैच में हुई खराब अंपायरिंग पर जमकर भड़के हैं. मैच के बाद विराट कोहली ने इस मैच में अंपायरिंग के स्तर पर भी सवाल उठाए हैं. बता दें कि इस मैच में दो मौकों पर थर्ड अंपायर ने टीम इंडिया के खिलाफ गलत फैसले सुनाए. मैच में भारतीय पारी के 14वें ओवर में दूसरी गेंद पर थर्ड अंपायर ने सूर्यकुमार यादव के कैच को लेकर गलत फैसला सुनाया, क्योंकि मैदानी अंपायर ने सॉफ्ट सिग्नल आउट दिया था.

चौथे टी20 में घटिया अंपायरिंग

भारतीय पारी के 20वें ओवर में जब वॉशिंगटन सुंदर ने जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की गेंद को हिट किया, तब ब्राउंड्री पर मौजूद फील्डर आदिल राशिद (Adil Rashid) ने गेंद को लपक लिया. रिप्ले के दौरान बॉल को पकड़ते हुए राशिद का पैर रस्सी को छूता हुआ नजर आ रहा था, इसके बावजूद टीवी अंपायर ने सुंदर को आउट करार दिया, क्योंकि यहां भी मैदानी अंपायर ने सॉफ्ट सिग्नल आउट दिया था.

You can share this post!

Comments

Leave Comments