logo

  • 18
    12:15 am
  • 12:15 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

बप्पी लहरी के निधन से टूटा बॉलीवुड, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर और कंपोजर बप्पी लहरी के निधन (Bappi Lahiri Death) से बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। स्वरकोकिला लता मंगेशकर को खोने के बाद अब बप्पी लहरी के निधन से बॉलीवुड टूट चुका है। सोशल मीडिया पर एंटरटेनमेंट जगत से जुड़े सितारे बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बप्पी लहरी को याद करते हुए उनके निधन पर शोक जताया है। साथ ही  हंसल मेहता, रवीना टंडन और सुभाष गई समेत तमाम लोगों ने उनकी आत्मा की शांति की कामना की है। बता दें कि  आज सुबह ही बप्पी लहरी ने मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली है। पिछले एक महीने से वह अस्पताल में ही थे लेकिन हाल ही में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था। तबीयत अचानक बिगड़ने की वजह से उन्हें दोबारा अस्पताल लाया गया था। 

 

भावुक हुए अजय और अक्षय
अजय देवनग ने ट्वीट किया है, 'बप्पी दा व्यक्तिगत रूप से बहुत ही प्यारे थे। उनके संगीत में एक धार थी। उन्होंने चलते-चलते, सुरक्षा और डिस्को डांसर के जरिए हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को अपने कंटेंपरेरी स्टाइल से रूबरू करवाया था। शांति दादा, आप हमेशा याद किए जाएंगे।' वहीं अक्षय कुमार ने ट्वीट किया है, 'आज हमने म्यूजिक इंडस्ट्री का एक और अनमोल रत्न खो दिया है। बप्पी दा मुझे मिलाकर....आपकी आवाज लाखों लोगों के लिए डांस करने की वजह थी। अपने संगीत के जरिए आप जो खुशियां बांटते थे...उन सभी खुशियों के लिए आपका शुक्रिया। परिवार को मेरी ओर से संवेदनाए, ओम शांति...।'

 

 

रवीना ने लिखी ये बात 
बप्पी लहरी को याद करते हुए रवीना टंडन ने ट्विटर पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है, 'आपके गाने सुनकर बड़ी हुई हूं। बप्पी दा...आपका अपना एक अलग ही स्टाइल था...और हमेशा मुस्कुराते रहते थे। आपका संगीत हमेशा बजता रहेगा। ओम शांति, शांति, शांति...।' बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर करके बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि दी है।

You can share this post!

Comments

Leave Comments