logo

  • 18
    12:18 am
  • 12:18 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

विकी कौशल के पिता पर लगा था 'MeToo' का आरोप, वायरल वीडियो पर उछला पुराना किस्सा

कटरीना कैफ की शादी के बाद विकी कौशल की फैमिली भी स्पॉटलाइट में आ गई है। रीसेंटली विकी के पिता शाम (श्याम) कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें वह जिम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं। कुछ लोगों ने फिटनेस का क्रेडिट कटरीना को दिया है। हालांकि ये वीडियो पुराना लग रहा है। इसी बीच एक कॉमेंट ने सबका ध्यान खींचा। इसमें लिखा है कि विकी कौशल के पिता शाम कौशल पर 'मीटू' का आरोप लग चुका है। बता दें कि शाम कौशल बॉलीवुड के पुराने ऐक्शन डायरेक्टर हैं। उन पर जो आरोप लगा है, यह मामला 2006 के एक आउटडोर शूट का है। वह इस पर माफी भी मांग चुके हैं। जानें, क्या था पूरा मामला।


सोशल मीडिया पर उछला पुराना किस्सा


कटरीना कैफ के ससुर शाम कौशल के वर्कआउट वीडियो पर एक यूजर ने कॉमेंट किया है, मीटू केस में फंसा था ये बंदा। इस पर एक यूजर ने पूछा, किसने आरोप लगाया बताओ? एक और यूजर ने जवाब दिया है, नमिता प्रकाश। ये तो हुई इस सोशल मीडिया की बात। जिन्हें ये मामला याद न हो उन्हें बताते चलें कि 2018 में #मीटू मूवमेंट के दौरान शाम कौशल पर सेक्शुअल मिसकंडक्ट का आरोप लगा था। इस पर उन्होंने बिना शर्त माफी भी मांगी थी। 

पॉर्न क्लिप दिखाने का लगा था आरोप


नमीता प्रकाश नाम की महिला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके शाम कौशल पर गलत हरकत का आरोप लगाया था। नमीता ने बताया था कि यह मामला 2006 का है। उस वक्त वह असिस्टेंट डायरेक्टर थीं। नमीता ने ये दावा किया था कि कौशल ने उन्हें रूम में बुलाया था और वोडका पीने के लिए जोर डाला था। जब उन्होंने मना किया तो शाम उन पर जोर डालते रहे और बाद में अपने फोन में पॉर्न क्लिप दिखाई। 

 

लड़की के मुताबिक, ये था पूरा किस्सा... 


नमीता ने पोस्ट में लिखा था, वह (शाम कौशल) उनसे यह कहकर साथ शामिल होने की जिद कर रहे थे कि मैं अलग-थलग पड़  रही हूं। 2006 की बात है, हम एक आउटडोर शूट पर थे, जानेमाने और अवॉर्ड विनिंग बॉलीवुड स्टंट डायरेक्टर श्याम कौशल ने शूट बंद होने के बाद मुझे कमरे में वोदका पीने के लिए बुलाया। मैंने उनसे झूठ बोल दिया कि मैं पीती नहीं हूं। जब मैं अड़ी रही तो उन्होंने अचानक से मेरे सामने अपने फोन पर पॉर्न एमएमएस वीडियो क्लिप चालू कर दी। उन्होंने बताया कि ये उन्होंने बैंकॉक की गलियों से 10 बाथ (बैंकॉक की करंसी) में खरीदी थी।

You can share this post!

Comments

Leave Comments