logo

  • 27
    12:03 am
  • 12:03 am
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

अमिताभ बच्चन की तबीयत पर आया हेल्थ अपडेट, 26 स्टाफ का टेस्ट निकला निगेटिव

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक, दोनों की हालत अभी स्थिर बनी हुई है. उनमें कोरोना के और लक्षण नहीं देखे गए हैं.

अमिताभ-अभिषेक की हालत स्थिर

सूत्र के अनुसार, अमिताभ और अभिषेक ट्रीटमेंट को अच्छे से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं. उनकी सेहत में सुधार हो रहा है. दूसरी तरफ, बच्चन फैमिली के चार सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके स्टाफ मेंबर्स का भी कोविड टेस्ट हुआ. बच्चन परिवार के घर पर मौजूद सभी स्टाफ कोरोना नि‍गेटिव पाए गए हैं. कुल 54 लोग बच्चन फैमिली के संपर्क में आए थे. रविवार को 28 लोगों को होम क्वारनटीन किया गया. जबकि 26 लोग हाई रिस्क पर थे.

बच्चन परिवार की सलामती पर ट्वीट कर जूही चावला ट्रोल, एक्ट्रेस ने दी सफाई

इन सभी 26 लोगों का कोरोना टेस्ट हुआ था. सोमवार को इन सबकी रिपोर्ट आई. सभी 26 लोग कोरोना निगेटिव पाए गए हैं. लेकिन प्रोटोकॉल के मद्देनजर, इन सभी 26 लोगों को भी अगले 14 दिनों तक क्वानरटीन के लिए भेजा गया है. दूसरी तरफ, आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से होम क्वारनटीन में हैं. बिग बी के चारों बंगले सील कर दिए हैं. साथ भी बीएमसी ने इन्हें कंटेनमेंट जोन घोषित किया है. रविवार रात अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर उनके लिए दुआएं करने वाले फैंस का आभार जताया था.

सितारों पर कोरोना का कहर, 34 घंटों में 11 सेलेब्स निकले कोविड पॉजिटिव

बिग बी ने ट्वीट में लिखा- वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएँ अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मेरे लिए व्यक्त की हैं, उन सभी को मेरा हृदय पूर्वक आभार. अमिताभ ने दूसरे ट्वीट में लिखा- मेरे लिए ये मुमकिन नहीं हो पाएगा कि आपने मेरे, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के लिए जो प्रार्थनाएं की हैं उन पर मैं प्रतिक्रिया दे पाऊं लेकिन मैं हाथ जोड़कर सिर्फ यही कहना चाहता हूं कि आप सभी के प्यार और मोहब्बत का शुक्रिया.

You can share this post!

Comments

Leave Comments