logo

  • 29
    10:03 pm
  • 10:03 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

सुशांत केस LIVE: रिया से NCB की पूछताछ जारी, आज हो सकती है गिरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत मामले एनसीबी फुल एक्शन में है. ड्रग्स कनेक्शन में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को अपनी कस्टडी में लेने के बाद अब एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. रविवार को एनसीबी ने रिया से पूछताछ की. इस दौरान रिया ने कई अहम बातों को कुबूला. आज फिर से रिया को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सुशांत केस में सीबीआई की तफ्तीश भी जारी है.

  • सुशांत केस में सीबीआई-एनसीबी की जांच तेज
  • ड्रग्स मामले में आज फिर एनसीबी के सामने पेश होंगी रिया
  • रिया ने एनसीबी की पूछताछ में कई बातों को कुबूला
  • सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी तोड़ी

एनसीबी ने SIT का गठन किया

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के लिए एनसीबी ने SIT का गठन किया है. वहीं इस मामले में रिया से पूछताछ जारी है. जैद, शोविक, मिरांडा का मेडिकल टेस्ट कराया गया. तीनों से रिया के सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी.

मेडिकल टेस्ट के लिए गए जैद, मिरांडा, शोविक

जैद, सैमुअल मिरांडा, शोविक को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है. इसके बाद उन तीनों को रिया के सामने बैठाकर पूछताछ होगी.

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होंगी रिया!

एनसीबी ऑफिस में आज रिया से दूसरे दिन की पूछताछ जारी है. सूत्र के मुताबिक, रिया को आज एनसीबी गिरफ्तार भी कर सकती है. रिया के जवाबों पर ही ये निर्भर करेगा कि वे गिरफ्तार होती हैं या नहीं.

 NCB दफ्तर पहुंचीं रिया

रिया चक्रवर्ती NCB दफ्तर पहुंचीं. कल रिया एनसीबी दफ्तर लेट पहुंची थीं. इसलिए आज वे जल्दी पूछताछ के लिए पहुंची हैं. आज रिया से एनसीबी शोविक-मिरांडा-दीपक के सामने बैठाकर करेगी पूछताछ. ड्रग्स मामले को लेकर रिया से सवाल होंगे.

एनसीबी दफ्तर के लिए निकलीं रिया

रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन में एनसीबी दफ्तर के लिए निकल गई हैं. रिया से पूछताछ के लिए एनसीबी की सवालों की फेहरिस्त तैयार है. एनसीबी रिया को आज गिरफ्तार भी कर सकती है. रिया से रविवार को भी पूछताछ हुई थी. रिया से आज सैमुअल-दीपेश-शोविक के सामने बैठाकर पूछताछ होगी.

एक और ड्रग पैडलर NCB की हिरासत में

कल मुंबई से अनुज केसवानी नाम के ड्रग्स पैडलर को हिरासत में लिया गया है. जिसके पास LSD, हशीश, गांजा और विदेशी मुद्रा बरामद हुईं. अनुज के बाद अब ड्रग मामले में कमर्शियल एंगल से जांच की जाएगी. अनुज, कैजान इब्राहिम जिसे एनसीबी ने गिरफ्तार गिरफ्तार किया था उससे सीधे संपर्क में था. कैजान अनुज से ड्रग्स मंगवाता था और सुशांत के स्टाफ (मिरांडा और अन्य) को देता था. एनसीबी अब उस बड़ी मछली की तलाश में है जो अनुज को ड्रग्स सप्लाई करती थी. मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए NCB की टीम सुशांत के दोस्तों और घर में काम करने वाले बाकी लोगों से पूछताछ कर सकती है. 

सुशांत की बहन का भाई से वादा

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर भाई को न्याय दिलाने का वादा किया है. उन्होंने लिखा- हमने एक दूसरे को प्रॉमिस किया था कि हम हमेशा एक दूसरे की रक्षा करेंगे. लेकिन मैं फेल हो गई भाई.  मैं फेल हो गई. लेकिन आज मैं और पूरा देश एक और वादा तुमसे करता है कि हम सच्चाई का पता लगाकर रहेंगे, हम आपको न्याय दिलाकर रहेंगे. मैं अपने भाई को जानती थी, वो एक जिंदादिल और खुशियों से भरा इंसान था. 

सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत केस में उनके दोस्त संदीप सिंह पर कई तरह के सवाल उठ रहे थे. अब संदीप सिंह ने उनपर चुप्पी तोड़ी है. संदीप सिंह ने सुशांत और उनकी बहन मीतू संग अपनी व्हाट्सएप चैट का खुलासा किया है. उन्होंने इंस्टा पर इन चैट्स को पब्लिक कर अपनी सफाई दी है कि क्यों वे सुशांत की मौत के बाद अस्पताल से लेकर श्मशान घाट तक सबसे आगे नजर आए थे. 

 

आज फिर से NCB के सामने पेश होंगी रिया

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन मामले में आज फिर रिया चक्रवर्ती की एनसीबी के सामने पेशी होगी. रिया से रविवार को भी एनसीबी ने तीखे सवालों की बौछार की थी. कहा जा रहा है कि रिया की आज गिरफ्तारी भी हो सकती है. देखना होगा कि एनसीबी उनके जवाबों से कितना संतुष्ट हो पाती है या नहीं. आज रिया-शोविक-मिरांडा तीनों को एकसाथ बैठाकर पूछताछ होगी.

You can share this post!

Comments

Leave Comments