logo

  • 19
    08:43 pm
  • 08:43 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

अपने ही जवाबों के जाल में फंसती जा रहीं रिया, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आज एनसीबी की टीम एक और बड़ा कदम उठा सकती है. सूत्रों की मानें तो आज यानी सोमवार के दिन सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा सकता है.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में आज एनसीबी की टीम एक और बड़ा कदम उठा सकती है. सूत्रों की मानें तो आज यानी सोमवार के दिन सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा सकता है. आज का दिन रिया के लिए अहम है. एनसीबी 3 बजे के बाद रिया की गिरफ्तारी पर फैसला करेगा. रिया के जवाबों पर निर्भर करेगा कि वो गिरफ्तार होंगी या नहीं.

पहले ऐसी खबरे आ रही थीं कि रविवार को ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मगर रविवार को उनसे पूछताछ का सिलसिला तो चला था पर गिरफ्तार नहीं किया गया था. रिया पर ड्रग्स खरीदने, बेचने और इस्तेमाल करने का आरोप है. सोमवार को  रिया से फिर पूछताछ का सिलसिला चलेगा जिसके बाद किसी एक्शन की उम्मीद जताई जा रही है.

जब से सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल सामने आया है तभी से रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही इंटरव्यू के दौरान कहा था कि दूर-दूर तक उनका ड्रग्स से कोई नाता नहीं है. मगर जब रिया की व्हाट्सएप चैट सामने आई तो मामला उलटा निकला. व्हाट्सएप चैट में ये प्रमाण मिले कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मंगवाती थीं. जो बातें उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कही थीं और जो बातें उन्होंने पूछताछ के दौरान  बताई हैं दोनों में अंतर पाया गया है. इसके बाद से ही एनसीबी की टीम ने रिया पर सख्ती दिखाई है.

रिया ही नहीं उनसे पहले उनके भाई शोविक चक्रवर्ती पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्योरो की टीम ने पहले से ही शिकंजा कस दिया है. अचानक से रिया के घर पर एनसीबी की टीम ने छापा मारा और छानबीन की. जिसके बाद शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया. अब सोमवार को इस बात की पूरी उम्मीद जताई जा रही है कि रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जाएगा. 

रिया के अलावा इन पर भी मंडरा रहा खतरा

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर ली थी. इसके बाद से ही सुशांत के घरवालों को रिया पर शक था. जैसे-जैसे मामला खुलना शुरू हुआ रिया इस केस में फंसती चली गईं. अभी भी सुशांत सुसाइड केस की गुत्थी काफी उलझी हुई है. रिया के अलावा सुशांत सुसाइड केस में सबसे ज्यादा शक के खेरे में अगर कई है तो उसमें फिल्म प्रोड्यूसर संदीप सिंह, सुशांत के कंटेंट राइटर सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा का नाम शामिल है. 

You can share this post!

Comments

Leave Comments