logo

  • 25
    02:33 pm
  • 02:33 pm
logo Media 24X7 News
news-details
उत्तर प्रदेश

मेरठ: सड़क हादसे में सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत, सोमवार को नई कंपनी में करना था ज्वाइन

एक दर्दनाक सड़क हादसे में सोहराब गेट डिपो के सामने रविवार रात दो कारों की टक्कर में एक 31 साल के सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई. पुलिस ने शव और कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

मेरठ के सोहराब गेट डिपो के सामने एक दर्दनाक हादसा हुआ. बीती रात दो कारों की जबरदस्त टक्कर में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नौकरी के लिए रविवार को ही उसका इंटरव्यू हुआ और सोमवार को उसे फरीदाबाद की एक कंपनी में ज्वाइन करना था. इस हादसे ने परिवार वालों को तोड़कर रख दिया है. हर किसी का रो-रोकर बुरा हाला है.

दूसरी कार में दो सवार युवक सवार थे. वो भी बुरी तरह से घायल हुए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. पुलिस ने कार को कब्जे में लिया है और जांच में जुट गई है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी और लड़के की मौक पर ही मौत हो गई. 

पुलिस का कहना है कि 31 साल का हिमालय गोयल एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. सोमवार को फरीदाबाद की एक कंपनी में इंटरव्यू देकर आया था. उसे सोमवार को नई नौकरी ज्वाइन करनी थी. मेरठ से फरीदाबाद आने जाने के लिए हिमालय ने हस्तिनापुर में रहने वाले दोस्त से आईटेन कार मांगी थी. वो कार लेकर लौट रहा था. रविवार रात करीब 9 बजे गांधी आश्रम चौराहा से कल्याणनगर जाते समय सोहराब गेट डिपो के सामने आईटेन कार की इंडिगो कार से टक्कर हो गई. हादसे में हिमालय गोयल की मौके पर मौत हो गई.

लड़के की मौके पर ही हुई मौत 

स्थानीय लोगों का कहना है कि इंडिगो कार यूटर्न ले रही थी और हिमालय की कार से टक्कर हो गई हादसे के बाद इंडिगो कार डिवाइडर पर चढ़ गई वहीं आईटेन दूसरी ओर ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में हिलायल की कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. 

जवान लड़के की मौत से सदमे है परिवार 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जवान बेटे की मौत से परिवार बेहद दुखी है. हिमालय गोयल का बड़ा भाई भी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है. वो भी एनसीआर की बड़ी कंपनी में काम करता है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments