logo

  • 24
    11:40 pm
  • 11:40 pm
logo Media 24X7 News
news-details
मूवी

48 करोड़ में बना है कंगना रनौत का मुंबई ऑफिस, देखें इनसाइड तस्वीरें

कंगना रनौत इंडस्ट्री की सबसे महत्वाकांक्षी एक्ट्रेस में शुमार हैं. उन्होंने काफी कम समय में अपने आप को इंडस्ट्री में स्थापित किया है और सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि उन्हें फिल्ममेकिंग के पूरे प्रोसेस से लगाव है. कंगना ये भी कह चुकी हैं कि उन्होंने सपना देखा था कि जब वे प्रोड्यूसर बनेंगी तो उनका एक खुद का एक ऑफिस हो और 15 साल की मेहनत के बाद वे एक शानदार ऑफिस की मालिक भी बन गई हैं. 

कंगना का ये वर्कप्लेस चर्चा में चल रहा है. कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि उनके इस ऑफिस पर बीएमसी का छापा पड़ा है जबकि उन्होंने किसी तरह का यहां कोई अवैध निर्माण नहीं किया है. कंगना फिलहाल अपने होमटाउन में हैं और 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं. जानते हैं उनके इस वर्कप्लेस के बारे में.

कंगना के प्रॉडक्शन हाउस का नाम 'मणिकर्णिका फिल्म्स' रखा गया है और यह नाम उन्होंने साल 2019 में आई अपनी ही फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के सम्मान में रखा है. कंगना ने इस फिल्म को को-डायरेक्ट भी किया था.

कंगना के इस ऑफिस को बनाने के लिए मुंबई के पाली हिल स्थित बंगलो नंबर 5 का पूरी तरह से री-कंस्ट्रक्शन किया गया और इसे वर्क स्टूडियो में बदला गया है. 

कंगना के इस ऑफिस को बनाने का काम सेलेब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने किया है. इस वर्कस्पेस के लिए कंगना ने अपने विजन को शबनम के साथ शेयर किया जिसे उन्होंने खूबसूरत तरीके से अंजाम दिया. 

कंगना के इस प्रॉडक्शन हाउस को यूरोपियन स्टाइल वाला टच दिया गया है. इस स्टूडियो में कस्टमाइज्ड और हैंडमेड फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है. इस ऑफिस में टेक्सचर्ड वॉल, फ्लोर लैम्प्स और खूबसूरती फर्नीचर पूरे वर्कस्पेस को काफी एस्थेटिक लुक दे रहे हैं. कंगना के इस स्टूडियो की कीमत 48 करोड़ रूपए है. 

कंगना के इस स्टूडियो में क्रिएटिविटी और पॉजिटिव एनर्जी के लिए भी काफी स्पेस है. रीडिंग और थिकिंग जैसे क्रिएटिव कामों के लिए भी स्टूडियो में खास जगह का निर्माण किया गया है. 

मनाली के पहाड़ों से आने वाली कंगना को खुली हवा और धूप से काफी लगाव है. कुछ ऐसा ही मुंबई के उनके इस वर्कप्लेस को देखकर लगता है, मुंबई जैसे भीड़भाड़ से भरे शहर के बावजूद इस स्टूडियो में काफी स्पेस देखा जा सकता है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments