logo

  • 27
    07:50 am
  • 07:50 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

मुंह पर मास्क लगकार दुकान में घुसे, हाथों को सैनिटाइज किया और लूटे 40 लाख के गहने

यूपी के अलीगढ़ में सशस्त्र बाइक सवार बदमाशों ने ज्वेलर्स के यहां धावा बोलते हुए दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम दिया है जिसमें दुकानदार के मुताबिक लगभग 40-50 हजार की नकदी व करीब 40 लाख रुपये की कीमत के सोने के आभूषण लूटकर फरार हो गए. 

 

यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से असलहे हवा में लहराते हुए फरार हो गए. इधर वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर आईजी, एसएसपी समेत तमाम पुलिस फोर्स पहुंच गया जिसमें पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़कर घटना के खुलासा करने की बात कही है.

इस तरह बदमाशों का लूट करने का तरीका अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में एक-एक कर ज्वेलरी शॉप में घुसे बदमाशों ने बाकायदा कोविड 19 नियमों पर भरपूर पालन किया है. मुंह पर मास्क लगाने के बाद दुकान में घुसे लुटेरों ने हाथों को भी सुकून से सैनिटाइज किया. उसके बाद एक-एक कर तीनों ने तमंचा निकालकर लूट की इस घटना को अंजाम दिया.
अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाका में एक सुंदर ज्वेलर्स के नाम से प्रतिष्ठान है. दोपहर सवा बजे बाइक सवार तीन सशस्त्र बदमाश आए और ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर तमंचे को एक छोटे बच्चे की कनपटी पर लगा कर दिनदहाड़े लाखों रुपये की डकैती को अंजाम दे डाला.

ज्वेलर्स सुंदर और उसके बेटे ने आपबीती बताते हुए कहा कि जैसे ही बदमाशों ने दुकान के अंदर प्रवेश किया तो उनके बेटे की कनपटी पर तमंचा लगा दिया. यह सब देखते ही वह अंदर घर की ओर भाग खड़े हुए और छत के ऊपर जाकर शोर मचाना शुरू कर दिया. बदमाशों को जो मिला, सब कुछ लूट कर फरार हो गए. 

ज्वेलर्स के मुताबिक 40 से 50 हजार रुपये की नकदी और करीब 700 ग्राम से ऊपर सोने के आभूषण बदमाश लूटकर ले गए हैं. एक आकलन के मुताबिक इस घटना में नगदी समेत 40 लाख रुपये के आभूषणों की लूट की बात कही जा रही है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments