logo

  • 29
    09:35 pm
  • 09:35 pm
logo Media 24X7 News
news-details
रंगमंच

अनुराग कश्यप vs रवि किशन: गांजा पीने से शुरू हुई लड़ाई यौन शोषण पर संसद में गूंज पर आई

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स एंगल की जांच जारी है, इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. अनुराग पर लगे यौन शोषण के आरोप के मुद्दे की गूंज संसद में भी सुनाई दी. बीजेपी सांसद रविकिशन ने ये मुद्दा संसद में उठाया और कठोर कानून की मांग की. बीती रात लोकसभा की कार्यवाही रात करीब एक बजे तक चली और इस मुद्दे पर जमकर बहस हुई. 

बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि हमारे देश में बेटियां देवी दुर्गा और गो माता की तरह पूज्यनीय हैं, लेकिन बॉलिवुड समेत कई क्षेत्र ऐसे जहां अभी भी कुछ लोग उनकी तकदीर चमकाने का दावा कर सौदेबाजी पर उतारू हैं. रवि किशन ने ना तो फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप का नाम लिया और ना ही आरोप लगाने वाली पीड़ित अभिनेत्री पायल घोष का.

हालांकि, रवि किशन ने अपने तेवर और इशारे से साफ जाहिर कर दिया वार किस पर है और जिस पर है वो किसी दरिंदे से कम नहीं. बीजेपी सांसद रवि किशन ने एक ऐसे कानून की मांग की, जिससे महिलाओं, लड़कियों पर अनुचित दबाव बनाने वालों में भय पैदा हो.

रवि किशन और अनुराग कश्यप के बीच वाद-प्रतिवाद की जंग सुशांत और रिया केस से जुड़ी बयानबाजियों से शुरू हुई थी. पहले अनुराग कश्यप ने रवि किशन पर सीधा वार कर किया था. अनुराग ने ट्वीट में रवि किशन पर गांजा पीने का आरोप लगाया तो रवि किशन उन्हें सोच समझकर बयान देने की नसीहत देकर चुप रह गए थे, लेकिन अब पायल घोष के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप से खिलाफ रवि किशन खुल कर मुखर हैं.

गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने ऐलान किया है कि वो बॉलीवुड में दशकों से पनप रहे कास्टिंग काउच के बेहद संवेदनशील मामले को पार्लियामेंट में उठाएंगे. रवि किशन को बीजेपी के उनके एक और साथी मनोज तिवारी का साथ मिल रहा है. आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत में सांसद मनोज तिवारी ने भी इस मुद्दे पर साथ देना का वादा किया..

सुशांत सिंह राजपूत की मौत और ड्रग्स के बढ़ते काले कारोबार की गूंज भी बीती रात संसद में सुनाई दी. झारखंड से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने बॉलीवुड के साथ ही देश में बढ़ते नशे के कारोबार का मुद्दा उठाया और इस पर नियंत्रण के लिए एक 'रेगुलेटर' की मांग की.

You can share this post!

Comments

Leave Comments