logo

  • 19
    07:45 pm
  • 07:45 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

लखनऊ: नाबालिग युवती के साथ हुआ रेप, वीडियो बनाकर किया जाता रहा ब्लैकमेल

लखनऊ में नाबालिग युवती के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने नाबालिग युवती का वीडियो भी बना लिया था और उसको वायरल कर दिया.

लखनऊ में नाबालिग युवती के साथ नशीला पदार्थ खिलाकर रेप करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने नाबालिग युवती का वीडियो भी बना लिया था और उसको वायरल कर दिया. घर वालों को पता लगने पर घर वालों ने लड़की को घर से निकाल दिया. लड़की ने थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई और न्याय की मांग की है. हालांकि पीड़ित 7 महीने की गर्भवती है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को जेल भेज दिया है और बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

जानकारी के मुताबिक सहादतगंज थाना क्षेत्र में 1 साल पहले अक्टूबर 2019 में राशन की दुकान पर अलीना नाम की लड़की से नाबालिग पीड़ता की मुलाकात हुई थी. अलीना ने नाबालिग युवती को बहाने से अपने घर बुलाया और नशीला पदार्थ खिलाकर कमरे में बंद कर एक लड़के को बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म कराया और उसकी एक वीडियो फिल्म भी बना लिया.

उस घटना के बाद से वह नाबालिग को बराबर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अलग-अलग पांच से सात लोगों के पास ले जाकर दुष्कर्म करवाती रही. पीड़िता जब भी इसका विरोध किया तो अलीना ने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही साथ उसकी अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दिया करती थी.

लॉकडाउन में पीड़िता ने अलीना की बात मानने से मना कर दिया तो अलीना ने धोखे से बनाया हुआ वीडियो वायरल कर दिया. वह वायरल वीडियो पीड़ित नाबालिग युवती के छोटे मौसा के मोबाइल पर आने के बाद उसके परिवार वालों को इस बात की जानकारी लगी.

You can share this post!

Comments

Leave Comments