logo

  • 27
    01:27 am
  • 01:27 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

दिल्ली: घर में संदिग्ध हालत में मिली पति-पत्नी की लाश, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का है इंतजार

पति-पत्नी के घर में बेहोशी की हालत में मिलने की कॉल पुलिस को मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद दोनों को बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिले के समयपुर बादली थाना एरिया के जीवन पार्क में पति-पत्नी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. पति-पत्नी के घर में बेहोशी की हालत में मिलने की कॉल पुलिस को मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद दोनों को बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.

शुरुआत में मामला खुदकुशी का लग रहा है कि कोई जहरीला पदार्थ खाकर दोनों ने खुदकुशी की है. लेकिन पूरा मामला पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा. आसपास के लोगों ने बताया कि 3 दिन पहले ही ये पति-पत्नी यहां किराए के मकान में आए थे. 

मृतकों की उम्र करीब 50 साल के आसपास दिखाई दे रही थी. इनके बारे में पड़ोस के लोग भी ज्यादा नहीं जानते. सुबह इनका एक रिश्तेदार घर पर पहुंचा तो दोनों को मृत पाया. दोनों को घर में बेसुध पड़े हुए पाया तो उसने पुलिस को सूचना दी. फिलहाल दोनों के शव अस्पताल की मोर्चरी में है और उस घर पर ताला लगा हुआ है. पुलिस को उनके परिवार का कोई भी व्यक्ति वहां मौजूद नहीं मिला जो इस घटना के बारे में जानकारी दे सके.

फिलहाल बादली थाना पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बाबा साहेब आंबेडकर अस्पताल पहुंचा दिया है और पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि इन दोनों की मौत खुदकुशी से हुई है या किसी वारदात को अंजाम दिया गया है या कोई दूसरी वजह है. फिलहाल बादली थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments