logo

  • 19
    06:37 am
  • 06:37 am
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

LIVE: क्या आज गिरफ्तार होंगे अनुराग कश्यप? यौन शोषण मामले में वर्सोवा थाने पहुंचे

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. 22 सितम्बर को पायल ने मुंबई के वर्सोवा थाने में उनके खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी. अब अनुराग कश्यप पुलिस थाने पहुंच गए हैं. उनसे पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल किए जाएंगे.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. 22 सितम्बर को पायल ने मुंबई के वर्सोवा थाने में उनके खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद पायल की शिकायत पर अनुराग कश्यप को वर्सोवा पुलिस थाने आने का समन जारी किया गया. अब अनुराग कश्यप पुलिस थाने पहुंच गए हैं. उनसे पायल घोष द्वारा लगाए गए आरोपों पर सवाल किए जाएंगे.

पायल घोष ने कुछ समय पहले अनुराग कश्यप पर आरोप लगते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ट्वीट लिखा था. उन्होंने कहा था कि अनुराग ने 2015 में उनके साथ यौन शोषण किया. इसके बाद 22 सितम्बर को पायल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. उनकी गुहार जल्द ना सुने जाने पर वे पुलिस के आगे पीछे दौड़ रही थीं. पायल का कहना था कि अनुराग को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उन्होंने इसके लिए अनशन की धमकी भी दी थी. 

इसके अलावा पायल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी मुलाकात की थी. पायल के मुताबिक राज्यपाल ने उन्हें दिलासा दिया था कि वे अपनी तरफ से उनकी मदद करेंगे. इस केस में बढ़ते दबाव के बाद बुधवार को अनुराग कश्यप ओ समन भेजा था. उन्हें थाने आने के लिए कहा गया था. आज वे थाने पहुंच गए हैं. अब देखना होगा कि आगे क्या होता है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments