logo

  • 18
    01:25 pm
  • 01:25 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

दिल्ली: बेगमपुर में एनकाउंटर, चार बदमाशों को लगी गोली, हथियार-बुलेट प्रूफ जैकेट रिकवर

दिल्ली के बेगमपुर में पुलिस और बदमाशों के गैंग के बीच एनकाउंटर हुआ है. बताया जा रहा है कि चार बदमाशों को नौ गोलियां लगी हैं. इस एनकाउंटर में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं है.

दिल्ली के बेगमपुर में पुलिस और बदमाशों के गैंग के बीच एनकाउंटर हुआ है. बताया जा रहा है कि चार बदमाशों को नौ गोलियां लगी हैं. इस एनकाउंटर में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं है. दो पुलिसकर्मियों की बुलेट प्रूफ जैकेट पर गोली लगी है. बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी के हाथ और पांव में गोलियां लगी हैं

बदमाशों के पास से हथियार और बुलेट प्रूफ जैकेट रिकवर किए गए हैं. घायल बदमाशों से 70 गोलियां, 6 पिस्टल, तीन बुलेट प्रूफ जैकेट, तीन बुलेट प्रूफ हेलमेट औरएक पोलो कार रिकवर हुई है. इन बदमाशों के ऊपर हरियाणा में कई मर्डर केस के अलावा दिल्ली में भी कई मामले दर्ज हैं.

बदमाशों के पास से बरामद हथियार और बुलेट प्रूफ जैकेट

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के मुताबिक, एनकाउंटर में इनामी बदमाश रोहित, अमित उर्फ कालू, रविंदर यादव और सोनू को गोलियां लगी हैं. सभी को स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इनके पास से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं. इस एनकाउंटर में कोई भी पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments