logo

  • 20
    12:24 pm
  • 12:24 pm
logo Media 24X7 News
news-details
एजुकेशन

Sarkari Naukri: 10वीं पास के लिए 577 पदों पर वैकेंसी, आवेदन का आज आखिरी मौका

कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (CSL) ने शीट मेटल वर्कर, वेल्डर, फिटर, मैकेनिक डीजल, मैकेनिक मोटर व्हीकल, पेंटर, इलेक्ट्रीशियन, क्रैन ऑपरेटर और कुक समेत तमाम पदों पर वैकेंसी निकाली है. बता दें कि इन पदों पर आवेदन की आज (10 अक्टूबर 2020) आखिरी तारीख है.

Cochin Shipyard Recruitment 2020: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड (CSL) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं. जिसमें फैब्रिकेशन असिस्टेंट, आउटफिट असिस्टेंट समेत 577 पदों पर वैकेंसी है. इस भर्ती के तहत शीट मेटल वर्कर, वेल्डर, फिटर, मैकेनिक डीजल, मैकेनिक मोटर व्हीकल, पेंटर, इलेक्ट्रीशियन, क्रैन ऑपरेटर और कुक समेत तमाम पदों पर नियुक्ति की जाएगी. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट cochinshipyard.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि इन पदों पर आवेदन की आज (10 अक्टूबर 2020) आखिरी तारीख है.
पदों का विवरण

फैब्रिकेशन असिस्टेंट 159 पद
आउटफिट असिस्टेंट 341 पद
स्कैफोल्डर 19 पोस्ट
एरियल वर्क प्लेटफॉर्म ऑपरेटर 2 पद
सेमी स्किल्ड रिगर 53 पद
सेरांग 2 पद
कुक 1 पद


Cochin Shipyard Recruitment: शैक्षणिक योग्यता
इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड/संस्थान/विश्वविद्यालय से 10वीं पास होना जरूरी है. इसके साथ ही संबंधित ट्रेड में ITI डिप्लोमा होना चाहिए.

आयु सीमा
कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड में इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष निर्धारित है. आयु की गणना 10 अक्टूबर 2020 तक की जाएगी.

आवेदन शुल्क
इन पदों पर आवेदन के लिए सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 300 रुपये शुल्क देना होगा. जबकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा.

चयन प्रक्रिया
इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और प्रैक्टिकल के आधार पर किया जाएगा, जिसमें 50 अंक लिखित परीक्षा और 50 अंक प्रैक्टिकल के होंगे. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करके आधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

You can share this post!

Comments

Leave Comments