logo

  • 20
    02:23 pm
  • 02:23 pm
logo Media 24X7 News
news-details
क्राइम

गोंडा: पुजारी पर हमले के मामले में कार्रवाई, इटियाथोक एसओ लाइन हाजिर

गोंडा जिले में पुजारी को गोली मारने की घटना पर सरकार ने कार्रवाई की है. गोंडा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने इटियाथोक थानाध्यक्ष संदीप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया और संजय दुबे को नया थानाध्यक्ष इटियाथोक बनाया गया है.

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में पुजारी को गोली मारने की घटना पर सरकार ने कार्रवाई की है. गोंडा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने इटियाथोक थानाध्यक्ष संदीप सिंह को लाइन हाजिर कर दिया और संजय दुबे को नया थानाध्यक्ष इटियाथोक बनाया गया है. गौरतलब है कि जमीनी विवाद में राम जानकी मंदिर के पुजारी को गोली मार दी गई थी.

गौरतलब है कि राम जानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को शनिवार रात में गोली मार दी गई थी. डॉक्टरों ने घायल स्थिति में उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया था. यह घटना इटियाथोक थाना अंतर्गत तिर्रे मनोरमा की है. बहरहाल, बताया जा रहा है कि बदमाशों ने मंदिर परिसर में घुसकर पुजारी को गोली मारी थी. 

महंत सम्राट दास पर जमीन विवाद के चलते यह हमला हुआ था.  उन पर जमीन विवाद को लेकर पहले भी हमले हुए थे. बदमाशों ने राम जानकी मंदिर मनोरम उद्गम स्थल के पुजारी को गोली मारी थी. जानकारी के अनुसार, रामविलास वेदांती मठ के संरक्षक हैं. बदमाशों ने मंदिर परिसर में घुसकर महंत को गोली मारी. सुरक्षा के नाम पर होमेगार्डों की तैनाती की गई थी.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार गोंडा के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि गोंडा के इटियाथोक के एक गांव के एक मंदिर के पुजारी को शनिवार रात गोली मार दी गई थी. उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुजारी का आरोपियों के साथ भूमि विवाद था. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

गोली लगने से महंत सम्राट दास की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मंदिर की जमीन पर भूमाफियाओं की नजर थी. प्रधान अमर सिंह समेत कई लोगों पर महंत ने हमला करने का आरोप लगाया था. पुलिस के आलाधिकारी मामले की कर जांच पड़ताल कर रहे हैं. पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी गई है.

You can share this post!

Comments

Leave Comments